Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Asim Riaz को लेकर इस बिग बॉस कंटेस्टेंट ने खोली पोल, बताया- क्यों Himanshi Khurana से हुआ था उनका ब्रेकअप

Khatron Ke Khiladi 14 को लेकर लाइमलाइट बटोर रहे आसिम रियाज (Asim Riaz) का पिछले साल एक्स गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) से ब्रेकअप हुआ था। एक बिग बॉस कंटेस्टेंट ने आसिम रियाज को लेकर चौंकाने वाले दावे किये हैं और बताया है कि आखिर उनका हिमांशी खुराना से क्यों ब्रेकअप हुआ है। बिग बॉस कंटेस्टेंट ने आसिम को घमंडी भी बताया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 08 Jun 2024 05:05 PM (IST)
Hero Image
हिमांशी खुराना का इसलिए आसिम रियाज से हुआ था ब्रेकअप। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आसिम रियाज (Asim Riaz) इस वक्त स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' (Khatron Ke Khiladi 14) में हैं। हाल ही में खबर आई थी कि एक स्टंट न करने की वजह से उनका रोहित शेट्टी से बहस हो गई थी, जिसकी वजह से वह शो से बाहर हो गये थे। हालांकि, बाद में उन्हें वापस बुला लिया गया था।

आसिम रियाज ने एक खतरनाक स्टंट करने से मना कर दिया था और फिर उनका अभिषेक व शालीन भनोट से भी झगड़ा हो गया था। अब 'बिग बॉस 13' में आसिम के को-कंटेस्टेंट रहे अबु मलिक (Abu Malik) ने उनको लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है और अभिनेता को इनसिक्योर बताया है। साथ ही बताया कि उनका हिमांशी खुराना से क्यों ब्रेकअप हुआ था। 

क्यों हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का हुआ ब्रेकअप?

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना 'बिग बॉस 13' के बाद से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन पिछले साल दिसंबर में अभिनेत्री ने अपने ब्रेकअप की घोषणा कर दी थी। इस बारे में जूम को दिए इंटरव्यू में अबु मलिक ने कहा, "मुझे लगता है कि वह उस पर दबाव डाल रहा होगा कि उसे क्या करना चाहिए और क्या नहीं। यही कारण था। मुझे इस बारे में आरती की शादी में पता चला। हिमांशी को अपना करियर बनाना है। अभिनेताओं को एक-दूसरे को स्पेस देना होता है। असीम और हिमांशी के बीच कोई स्पेस नहीं था। वह शायद रिश्ते से बाहर चली गई होगी।"

Asim Riaz Himanshi Khurana Photos

आसिम रियाज हैं इनसिक्योर?

अबु मलिक ने आसिम रियाज को घमंडी बताया है। अबु ने कहा, "चाहे कुछ भी हो जाये एक तेंदुआ अपनी स्किन कभी नहीं बदल सकता है। वह एक ऐसा लड़का है, जो भड़क जाता है। बिग बॉस 13 में उसकी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बहुत बड़ी लड़ाई हुई है। अगर कोई भी उसके खिलाफ जाता है तो वह अपने अंदर उनके खिलाफ नफरत रखते हैं। उनके अंदर पहले से ही काफी इनसिक्योरिटी है।"

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14 से एविक्ट होने के बाद Asim Riaz की पहली तस्वीर आई सामने, रोहित शेट्टी से पंगा पड़ा भारी!

अबु मलिक ने आसिम को बताया घमंडी

अनु मलिक के भाई अबु मलिक ने आगे कहा, "वह सब चीजों को बदसूरत बनाने की कोशिश करता है, जो मुझे लगता है कि वह ऐसा पहले से ही है। जब मैं उसके साथ था तो मैंने देखा कि वह कितना इनसिक्योर है। मैंने उससे कहा कि बिग बॉस के बाद काफी सक्सेसफुल हो जाएगा है, लेकिन वह हमेशा इकोनॉमिक्स के बारे में बात करता था। उसने एक बार मुझसे कहा कि वह कैसे ड्राई फ्रूट्स बेचा करता था। भगवान ने उसे कुछ दिया और वह कुछ है, लेकिन उसके अंदर बहुत घमंड है। अब वह दिख रहा है।"

Asim Riaz

खतरों के खिलाड़ी 14 से आसिम के एविक्शन की वजह?

आसिम रियाज ने शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में एक स्टंट करने से मना कर दिया था, जिसकी वजह से वह एविक्ट हो गये थे। इस बारे में अबु मलिक ने कहा, "वह खुद की देखभाल करने जैसी कई चीजों को लेकर भी बहुत संदिग्ध है। उसने सोचा होगा कि ‘मुझे कुछ हो गया तो?’ वह विनम्रता से अनुरोध कर सकता था कि मैं यह स्टंट करने में सक्षम नहीं हूं। वह यह बात कैमरे के सामने भी कह सकता था। उसने जो लाइन कही ‘मैं हर हफ़्ते एक गाड़ी खरीद सकता हूं’ वह सिर्फ अपनी दौलत दिखाने का उसका तरीका है।"

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14 ने अभिषेक कुमार - Asim Riaz को बनाया दुश्मन? एक्टर के इस पोस्ट से हैरान हुए फैंस