Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sidharth Shukla को नापसंद करते थे ये सितारे! कौन थे वो दुश्मन, जिनके साथ 'बिग बॉस 13' विनर का था 36 का आंकड़ा

टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी हस्तियों में सिद्धार्थ शुक्ला को हमेशा याद किया जाएगा। आज एक्टर की डेथ एनिवर्सरी (Sidharth Shukla Death Anniversary) है। बालिका वधू शो से उन्हें पहचान मिली थी जिसके बाद बिग बॉस 13 तक का सफर उन्होंने अपने छोटे से करियर में तय किया। सिद्धार्थ का फेम लंबा नहीं था लेकिन उन्होंने जो भी काम किया उसके लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 02 Sep 2024 05:06 PM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस 13' में अपने एटीट्यूड से लोगों का दिल जीतने वाले दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लोग आज भी भूल नहीं हैं। वह भले ही अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन अगर उनका सोशल मीडिया अकाउंट खंगाल कर देखा जाए, तो फैंस आज भी उनके पोस्ट पर कमेंट करते हैं।

आज है सिद्धार्थ शुक्ला की तीसरी डेथ एनिवर्सरी

सिद्धार्थ शुक्ला का 40 की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। उनके अंतिम संस्कार में कई सेलेब्स पहुंचे थे, तो वहीं कुछ ऐसे रहे, जिन्होंने सोशल मीडिया पर ही उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। सिद्धार्थ शुक्ला सही लॉजिक लगाकर बात करने के लिए भी जाने जाते थे। एक्टर से अलग वह अपनी यूनिक पर्सनालिटी के लिए जितने फेमस थे, उतने ही अपने झगड़ों के लिए जाने जाते थे। आज एक्टर की तीसरी डेथ एनिवर्सरी है।

सिद्धार्थ शुक्ला की डेथ से पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और फैंस सदमे में आ गए थे। वहीं, कुछ लोग ऐसे भी रहे, जिन्होंने एक्टर के इस दुनिया से चले जाने पर एक आंसू तक नहीं बहाया।

रश्मि देसाई

रश्मि और सिद्धार्थ ने 'दिल से दिल तक' में पति-पत्नी का रोल किया था। दोनों 'बिग बॉस 13' में भी नजर आए थे। यहां सिद्धार्थ का अक्सर रश्मि से झगड़ा होता रहता था। एक बार तो एक्ट्रेस ने कहा दिया था कि अगर सिद्धार्थ मर भी रहा होगा, तो उसे पानी तक नहीं पूछूंगी।

अरहान खान

अरहान खान भी बिग बॉस 13 का हिस्सा थे। उनकी एक बार सिद्धार्थ से इतनी भयंकर लड़ाई हुई थी कि उन्होंने उनके कपड़े तक फाड़ दिए थे।

तोरल रासपुत्र

तोरल और सिद्धार्थ ने 'बालिक वधू' में काम किया था। तोरल ने बड़ी आनंदी का रोल निभाया था और सिद्धार्थ उनके पति बने थे। दोनों ने हनीमून सीन शूट किया था, जिसके बाद इनके बीच किसी नोकझोंक के चलते कोल्ड वॉर शुरू हो गया था।

शीतल खंडलाल

सिद्धार्थ के दुश्मनों की लिस्ट में शीतल खंडलाल का नाम भी शामिल है, जिन्होंने बालिका वधू शो में ही उनके साथ काम किया था। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि सेट पर सिद्धार्थ डबल मीनिंग बातें करते हैं।

हिंदुस्तानी भाऊ

हिंदुस्तानी भाऊ का नाम भी उन लोगों की लिस्ट में शामिल है, जिनसे सिद्धार्थ की कुछ खास नहीं बनती थी। आसिम और हिमांशी के कारण और बाकी चीजों को लेकर भी इनकी अक्सर तू-तू, मैं-मैं होती रहती थी।

आसिम रियाज

सिद्धार्थ से झगड़ा करने वालों की लिस्ट आसिम रियाज (Asim Riaz) के बिना अधूरी है। 'बिग बॉस 13' में सबने उनका झगड़ा देखा था। आसिम और सिद्धार्थ एक दूसरे के कट्टर दुश्मन बन बैठे थे।

हालांकि, सिद्धार्थ के निधन के बाद आसिम ने खेद भी जताया था।

यह भी पढ़ें: KKR 14 से निकाले जाने के बाद Asim Riaz ने मेकर्स पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने सिर्फ मेरा रिएक्शन दिखाया