Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रोहित शेट्टी से झगड़े के बीच Asim Riaz का नया पोस्ट वायरल, बोले- बेइज्जती में आप बेस्ट हैं

खतरों के खिलाड़ी 14 जब से शुरू हुआ है तब से स्टंट से ज्यादा आसिम रियाज (Asim Riaz) के कारण चर्चा में बना हुआ है। आसिम ने शो में बहसबाजी के बीच अपने पैसों की बात की जिसके बाद कई लोगों ने उन्हें खुद पर घमंड करने को लेकर लताड़ लगाई। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने आसिम के खिलाफ पोस्ट किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 31 Jul 2024 01:13 PM (IST)
Hero Image
'खतरों के खिलाड़ी 14' कंटेस्टेंट आसिम रियाज. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मॉडल और 'बिग बॉस 13' फेम आसिम रियाज इन दिनों सुर्खियां बटोर रहे हैं, लेकिन किसी अच्छे कारण से नहीं, नेगेटिव रीजन की वजह से। 'खतरों के खिलाड़ी 14' से निकाले जाने के बाद वह लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। उन्हें लेकर सोशल मीडिया दो सेक्शन में बंट गया है। किसी ने उनके सपोर्ट में बात की है, तो किसी ने उन्हें एरोगेंट बताया है। इस बीच आसिम ने बेइज्जती से जुड़ा पोस्ट शेयर किया है।

चर्चा में आसिम रियाज

आसिम रियाज (Asim Riaz) का 'खतरों के खिलाड़ी 14' के शुरुआती एपिसोड में ही दूसरे कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार से झगड़ा हो गया। दोनों के बीच की बहस इतनी बढ़ गई कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के बीच में कूदना पड़ गया। आसिम ने झगड़े में यह कह दिया कि वह यहां पैसों के लिए नहीं आए हैं और उनके पास बहुत पैसा है। वह हर छह महीने में गाड़ी खरीदते हैं। उनके एरोगेंट बिहेवियर को देखकर रोहित शेट्टी ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: आसिम रियाज के विवाद पर आया दलजीत कौर का रिएक्शन, कहा- 'मजाक नहीं उड़ाना चाहिए'

आसिम ने शेयर किया नया पोस्ट

इस बीच आसिम ने नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह खुद को बेस्ट बता रहे हैं। उन्होंने एक फोटो शेयर की, जिसमें हर एक केज में अलग-अलग ब्रीड के डॉग हैं। वह सभी बाहर की तरफ हैं। जबकि एक केज में तेंदुआ है और वह अंदर ही बैठा है। इस फोटो के साथ आसिम ने कैप्शन में लिखा, 'कभी-कभी ये साबित करने की कोशिश में कि किसी बेइज्जती में आप बेस्ट हैं।'

इसके पहले आसिम ने कुछ अन्य पोस्ट शेयर किए थे, जिसे देख लोगों ने कयास लगाया था कि यह 'खतरों के खिलाड़ी 14' मेकर्स को लेकर है। उन्होंने कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था, 'अगर आपने कभी पत्थर नहीं मारा, तो आपने कभी क्राइसिस नहीं देखी है।'

कई सेलेब्स ने किया क्रिटिसाइज

आसिम रियाज के बिहेवियर को कई सेलिब्रिटीज ने क्रिटिसाइज किया है। अर्जित तनेजा, कुशाल टंडन और आरती सिंह ने शो में आसिम के बर्ताव के खिलाफ बात की है। 

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: आसिम रियाज के तेवर देख भड़की आरती सिंह, बोलीं - सफलता लोगों के सिर पर चढ़ जाती है