Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi के मेकर्स पर Asim Riaz का निशाना, कहा- उन्होंने सिर्फ मेरा रिएक्शन दिखाया

खतरों के खिलाड़ी इस सीजन में बहुत सारा ड्रामा हुआ है। इसकी वजह से इस शो की और भी ज्यादा चर्चा हुई। असीम रियाज को ने अपने को-कंटेस्टेंट के साथ झगड़ा किया था जिसके बाद से उन्हें रोहित शेट्टी ने शो से हटा दिया था। होस्ट ने कहा था कि उनमें बहुत एटीट्यूड है और ऐसे लोग खतरों के खिलाड़ी में टिक नहीं सकते।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Mon, 02 Sep 2024 04:30 PM (IST)
Hero Image
आसिम रियाज हुए थे खतरों के खिलाड़ी से बाहर

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 पिछले दिनों आसिम रियाज की वजह से काफी ज्यादा हाईलाइट हुआ था। आसिम रियाज की सेट पर अभिषेक कुमार और शालीन भनोट से तीखी नोकझोंक हो गई थी जिसका वीडियो भी काफी ज्यादा वायरल हुआ था। इसके बाद उन्हें शो से निकाल दिया गया था।

आसिम ने किया कमेंट

समझाने के वक्त यूट्यूबर होस्ट रोहित शेट्टी के साथ भी भिड़ गए थे। आसिम ने शो के बाद भी कुछ इंस्टा स्टोरी के जरिए रोहित पर निशाना साधा था। अब एक बार फिर दुबई में उन्होंने अपनी लाइव परफॉर्मंस के दौरान खतरों के खिलाड़ी 14 पर तंज कसा है। उन्होंने ना सिर्फ मेकर्स पर तंज कसा बल्कि ये आरोप भी लगाया कि उन्होंने मॉडल के साइड की स्टोरी नहीं दिखाई। उन्होंने कहा कि ऑडियंस को जो दिखाया गया वो केवल उनका रिएक्शन था।

यह भी पढ़ें: आसिम के बाद Krishna Shroff का हुआ जबरदस्त झगड़ा, शालीन भनोट को धौंस दिखाने के बाद हो गईं एलिमिनेट

Live shows in UK, Dubai and all over India !! Indeed @imrealasim is the self made STAR 🙌#AsimRiaz #AsimSquad #DHH #rapperpic.twitter.com/M5msNxlndW— 𝗧𝗲𝗮𝗺 𝗔𝘀𝗶𝗺 𝗥𝗶𝗮𝘇 𝗢𝗳𝗳𝗶𝗰𝗶𝗮𝗹 🦁 (@TeamAsimRiaz_) September 1, 2024

कहां से शुरू हुआ पूरा मामला

दरअसल ये सारी दिक्कत वहां से शुरू हुई जब आसिम एक टास्क को पूरा नही कर पाए और शो के मेकर्स ने उन्हें फटकार लगाई। ऐसे में आलोचना स्वीकार करने के बजाय असिम ने उन्हें चुनौती देते कहा कि इस टास्क को किया ही नहीं जा सकता है। स्थिति तब और बिगड़ गई जब असीम ने अपनी संपत्ति का गुरूर दिखाया और अन्य कंटेस्टेंट को लूजर्स बताया।

बता दें कि आसिम के शो से बाहर आने के बाद कई अन्य सेलिब्रिटीज ने भी रोहित शेट्टी के साथ उनके अभद्र व्यवहार के लिए उनकी आलोचना की थी। वहीं शिल्पा और अली गोनी जैसे लोगों ने आसिम का सपोर्ट किया और कहा कि उन्हें शो के अन्य प्रतियोगियों ने उकसाया था।

यह भी पढ़ें: KKK 14 में झगड़े के बाद अली गोनी ने किया Asim Riaz का सपोर्ट, कहा- 'किसी ने उसे उकसाया होगा'