Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Asmita Sood ने शेयर की Siddh Mehta संग शादी की तस्वीरें, लिप-लॉक करता दिखा कपल

Asmita Sood And Siddh Mehta Wedding Photos एक्ट्रेस अस्मिता सूद (Asmita Sood) ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सिद्ध मेहता ( Siddh Mehta) से गोवा में शादी रचाई थी । 2 फरवरी को इस कपल ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। वहीं अब शादी के चार दिन बाद इस कपल ने वेडिंग फोटोज शेयर की है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 07 Feb 2024 09:51 PM (IST)
Hero Image
अस्मिता सूद की शादी की तस्वीरें (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Asmita Sood And Siddh Mehta Wedding Photos: साल 2024 का पहला महीना यानी जनवरी जा चुका है और एक नए महीने फरवरी की शुरुआत हो चुकी है। इस महीने टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सेलेब्स के घर शहनाई बजने वाली हैं। तो वहीं कुछ ऐसे भी सेलेब्स हैं जो शादी कर अपना घर बसा चुके हैं।

इन्हीं में से एक है  एक्ट्रेस अस्मिता सूद (Asmita Sood)।  एक्ट्रेस इन दिनों सातवें आसमान पर हैं, जिसका कारण है उनकी शादी। हाल ही में उन्होंने अपने जीवन साथी सिद्ध मेहता (Siddh Mehta) से गोवा में शादी रचाई थी।

यह भी पढ़ें- इश्कबाज फेम Surbhi Chandna ने अपनी शादी के लिए फ्री में की कपड़ों की डिमांड ? डिजाइनर ने खोली पोल पट्टी

गोवा में की थी शादी

अस्मिता सूद (Asmita Sood) और सिद्ध मेहता (Siddh Mehta) ने  2 फरवरी को गोवा में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। वहीं अब शादी के चार दिन बाद इस कपल ने वेडिंग फोटोज शेयर की है।

हाथ पकड़कर लिए थे फेरे

अस्मिता सूद और सिद्ध मेहता लंबे वक्त से एक- दूजे को डेट कर रहे थे। सिद्ध ने पराग में अस्मिता को शादी के लिए प्रपोज किया था और तोहफे में खूबसूरत रिंग भी दी थी। अस्मिता सूद और सिद्ध मेहता ने एक-दूसरे का हाथ थामकर फेरे लिए थे।

अस्मिता का वेडिंग लुक

इस खास मौके पर अस्मिता ने पीकॉक मोटिफ्स वाला पिंक कलर का एम्बेलिश्ड लहंगा पहना था। एक्ट्रेस ने इसे मैचिंग ब्लाउज और शीयर दुपट्टे के साथ पेयर किया था। इसके साथ कुंदन ज्वेलरी कैरी की हुई थी, जिसमें नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका और लाल चूड़ा शामिल था। दूसरी तरफ उनके दूल्हे सिद्ध ने उन्हें व्हाइट कलर के बंदगला सूट से मैच किया था।

लव स्टोरी

अस्मिता और सिद्ध ने करीब डेढ़ साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी की। दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड के जरिए एक म्यूजिक फेस्टिव में हुई थी।

अस्मिता सूद का एक्टिंग करियर

यह भी पढ़ें- Rakul Preet Singh अपनी शादी में पहनेंगी इन मशहूर डिजाइनर के आउटफिट, इस दिन बनेंगी दुल्हन

एक्ट्रेस अस्मिता सूद ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में तेलुगु फिल्म ब्रह्मिगडी कथा से की थी। इसके बाद उन्होंने कई टेलीविजन शो में काम किया और उन्हें बदतमीज दिल और दिल ही तो है से खास पहचान मिली। एक्ट्रेस की जोड़ी को 'बदतमीज दिल' में पर्ल वी पुरी के साथ खूब पसंद किया गया था।