Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TMKOC: पत्नी के साथ सैर सपाटे के लिए निकले भिड़े मास्टर तो फैंस ने ली चुटकी, कहा- पहुंच गए अपने जमाने में

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तार मेहता का उल्टा चश्मा शो के पॉपुलर कैरेक्टर आत्माराम तुकाराम भिड़े यानी कि मंदर चांदवाडकर घर-घर में जाना माना नाम हैं। एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिस पर फैंस ने चुटकी ली है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Fri, 10 Feb 2023 04:59 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Atmaram Tukaram Bhide aka Mandar Chandwadkar

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सब टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' नए टप्पू की एंट्री से एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। इस शो से जुड़े सभी कैरेक्टर घर-घर में काफी फेमस हो चुके हैं। चाहे बच्चे हों या बड़े, शो का हर किरदार कहानी में जान डाल देता है। इस सीरियल में आत्मराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदर चांदवाडकर की भी कुछ यही कहानी है।

शूटिंग से अलग इस अवतार में नजर आए मंदर चांदवाडकर

आत्माराम तुकाराम भिड़े का कैरेक्टर रोल प्ले कर रातोंरात सुर्खियों में आए मंदर चांदवाडकर शो में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाते हैं। उनका एक डायलॉग है, जो वह अक्सर कहते हैं- 'हमारे जमाने में ऐसा होता था, हमारे जमाने में वैसा होता था।' सीरियल में वह भले ही अपने जमाने को याद करते रहते हों, लेकिन असल जिंदगी में उन्होंने अपने जमाने का मजा ले ही लिया।

भिड़े ने शेयर की यह फोटो

मंदर चांदवाडकर ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी पत्नी स्नेहिल के साथ किसी गांव जैसी जगह पर पोज देते नजर आ रहे हैं। दरअसल, यह फोटो उनकी पत्नी के जन्मदिन के मौके पर शेयर की गई है। नामी अभिनेता होने के बावजूद जमीन से जुड़े रहने पर फैंस ने उनकी जिंदादिली की तारीफ की है। कई फैंस ने उनकी चुटकी लेते हुए मजाकिया कमेंट किया है।

एक यूजर ने लिखा, 'माधवी भाभी को बताता हूं।' तो दूसरे ने लिखा, 'भिड़े भाई आज ट्यूशन क्लास की छुट्टी रखी है क्या।'

किसी फैन ने यह भी कमेंट किया, 'फाइनली आत्माराम तुकाराम भिड़े अपने जमाने में पहुंच ही गए।'

शो में हुई नए टप्पू की एंट्री

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में राज अनादकट की जगह नए टप्पू की एंट्री हो चुकी है। इस पॉपुलर कैरेक्टर को नीतीश भलूनी निभाएंगे।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan: एक फ्लैट की कीमत के बराबर है शाह रुख की घड़ी? दाम जानकर उड़ जाएंगे होश

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: एमसी स्टैन से दोस्ती की खातिर ट्रॉफी छोड़ देंगे शिव ठाकरे? मीडिया के सामने शेयर की दिल की बात