Move to Jagran APP

Anupamaa में लीप से पहले कटा एक और एक्ट्रेस का पत्ता, 15 साल कहानी आगे बढ़ने के बाद नहीं दिखेगा ये मशहूर चेहरा

टीवी सीरियल अनुपमा पिछले कई सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। साल दर साल कहानी आगे बढ़ती गई और इसी के साथ कुछ नए चेहरे भी देखने को मिले। बीते दिनों कई कलाकारों ने इस शो को अलविदा कह दिया। सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा के बाद अब एक और एक्टर ने अनुपमा शो छोड़ दिया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 12 Oct 2024 02:54 PM (IST)
Hero Image
'अनुपमा' स्टार्स रुपाली गांगुली, और्रा भटनागर. फोटो क्रेडिट- एक्स प्लेटफॉर्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीआरपी की लिस्ट में टॉप 10 में अपनी जगह बरकरार रखने वाले शो 'अनुपमा' जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है। इसके पीछे की वजह एक-एक कर स्टार्स का शो को अलविदा कहना और कहानी का आगे बढ़ना भी है। 'अनुपमा' शो पिछले कुछ समय से इस बात को लेकर चर्चा में है कि सेट पर रुपाली गांगुली के कारण तनातनी का माहौल है। बीते दिनों कुछ स्टार्स ने सीरियल छोड़ दिया। वहीं, अब एक और एक्टर ने 'अनुपमा' को अलविदा कह दिया है।

'अनुपमा' से एक और एक्टर की हुई छुट्टी

राजन शाही के इस डेली सोप को पिछले कुछ महीनों में कई कलाकारों ने छोड़ा है। पहले वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे ने अनुपमा शो क्विट करने का एलान किया। इसके बाद मदालसा शर्मा ने भी 'अनुपमा' से किनारा कर लिया। वहीं, पिछले चार सालों की बात करें, तो पारस कलनावत, आशीष मेहरोत्रा और मुस्कान बामने ने ये शो छोड़ दिया। अब रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना की बेटी का किरदार निभाने वालीं और्रा भटनागर ने भी शो छोड़ दिया है। उन्होंने इसकी वजह भी बताई है।

और्रा ने छोड़ा 'अनुपमा'

और्रा लंबे समय से अनुपमा शो से जुड़ी हुई थीं। 9 अक्टूबर को उन्होंने अपना आखिरी एपिसोड शूट किया। शो को अलविदा कहने वाली और्रा लंबे चौड़े पोस्ट में बताया कि उन्होंने अपना आखिरी एपिसोड अकेले शूट किया। यानी उस वक्त उनके साथ किसी और का एपिसोड शूट नहीं होना था। वह वैनिटी वैन में अकेले बैठी रहीं। इस दौरान उन्हें अनुपना के सेट पर अपना पहला दिन याद आया।

View this post on Instagram

A post shared by Aurra Bhatnagar Badoni 🧿🤍✨ (@aurrabhatnagarbadoni)

और्रा ने रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना समेत बाकी स्टार्स के साथ बिताए पलों को याद किया और उस अनुभव को शेयर किया। एक्ट्रेस ने कहा कि वह अपनी ऑन स्क्रीन मां रुपाली गांगुली के साथ बिताए वक्त को याद करेंगी। वहीं, लंच के दौरान ऑन स्क्रीन डैडी गौरव खन्ना के साथ वह जो मस्ती करती थीं, वह भी उन्हें खूब याद आएगा। उन्होंने कहा कि वैनिटी वैन में बैठी वह यह सब सोच ही रही थीं कि अचानक किसी ने दरवाजा खटखटाया और वह अपने ख्यालों की दुनिया से बाहर आईं। इसी के साथ उन्होंने राजन शाही को उन्हें अपने शो में मौका देने के लिए शुक्रिया अदा किया।

शो में दिखेंगे नए चेहरे

अनुपमा शो में 15 साल का लीप दिखाया जाएगा। इस दौरान कुछ नए चेहरे देखने को मिलेंगे। शो में दिखाया जाएगा कि आध्या बढ़ी हो चुकी है और अपने गुजारे के लिए वह टूरिस्ट गाइड का काम करती है। इस किरदार को अलीशा परवीन निभाएंगी। उनके अलावा शिवम खजूरिया और कुछ अन्य कलाकार भी देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: Anupamaa में आया 15 साल का लीप, इन स्टार्स ने ज्वाइन किया शो, जानें कौन बनी हैं रुपाली गांगुली की बेटी