Move to Jagran APP

Avika Gor Injured: बालिका वधू की आनंदी को लगी चोट, इंटरनेट पर शेयर की फ्रैक्चर की तस्वीर

Avika Gor Injured बालिका वधू से मशहूर हुईं एक्ट्रेस अविका गौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह तस्वीरों और वीडियोज के जरिए फैंस के साथ अपडेटेड रहती हैं। हाल ही में अविका गौर के पैर की अंगुली फ्रैक्चर हो गया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर अपनी हेल्थ अपडेट दी है जिसके बाद लोगों को उनकी चिंता हुई।

By Jagran NewsEdited By: Rinki TiwariPublished: Fri, 28 Jul 2023 09:18 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jul 2023 09:18 PM (IST)
Avika Gor finger fractured balika vadhu actress shared her photo. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Avika Gor Injured: अविका गौर ने बालिका वधु की आनंदी बनकर घर-घर पहचान बनाई है। सिर्फ सीरियल्स ही नहीं, अब फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमा रही हैं अविका गौर। हाल ही में अविका गौर को हॉरर फिल्म 1920 में देखा गया था। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई, लेकिन अविका के काम की तारीफ हुई है। अब अविका के फैंस के लिए चिंता करने वाली खबर सामने आई है। बता दें, अविका के पैर की उंगलियों में फ्रैक्चर हो गया है।

पैर की अंगुलियों में हुआ फ्रैक्चर

अविका गौर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पैर की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके पैर की दो अंगुलियों में फ्रैक्चर हो गया है। पिक्चर शरीर करते हुए अविका ने यह भी बताया कि तीसरी बार उनकी पैर की अंगुली फ्रैक्चर हुई है। अविका की ये तस्वीर फैन पेज पर देखने को मिल रही है, जहां उनके फैंस काफी परेशान नजर आए।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर बालिका वधू की आनंदी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो से फैंस को ट्रीट देती रहती हैं। अविका के पोस्ट आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। वेस्टर्न हो या इंडियन हर आउटफिट में कमाल की लगती हैं एक्ट्रेस। बता दें अविका सिर्फ हिंदी सिनेमा ही नहीं, बल्कि कन्नड़ और तेलुगु इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं।

सीरियल्स के अलावा रियलिटी शोज में भी नजर आईं अविका

सीरियल बालिका वधू के बाद अविका 'ससुरल सिमर का' और 'लाडो-वीरपुर की मर्दानी' में नजर आई थीं। सिर्फ सीरियल ही नहीं, बल्कि रियलिटी शोज झलक दिखला जा 5 और फियर फैक्टर-खतरों के खिलाड़ी-9 का भी हिस्सा रही हैं। उन्होंने 2007 में  श्श्श्श...कोई है के साथ हिंदी टेलीविजन में डेब्यू किया था। उन्होंने 2013 में उय्यला जम्पाला (Uyyala Jampala) के साथ टॉलीवुड में अपनी फिल्म की शुरुआत की थी। 1920 के साथ अब बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.