Move to Jagran APP

'शर्मनाक...', खुद के ही बॉडीगार्ड से हैरेस हुईं Avika Gor, दोबारा गलत हरकत करने पर एक्ट्रेस ने उठाया था ये कदम

बालिका वधू से मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस Avika Gor ने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें एक नहीं दो-दो बार हैरेसमेंट का सामना करना पड़ा जिसका उन पर गहरा प्रभाव पड़ा। सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि यह हैरेसमेंट उस शख्स ने किया जो उन्हें प्रोटेक्ट करने के लिए आया था। इस शर्मनाक हरकत के बाद उन्होंने क्या किया जानिए यहां...

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Tue, 18 Jun 2024 11:20 AM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2024 11:20 AM (IST)
अविका गौर के साथ खुद के ही बॉडीगार्ड ने ही की गलत हरकत। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सिर्फ आम महिलाएं या लड़कियां ही नहीं, बल्कि सेलिब्रिटीज के साथ भी छेड़छाड़ की घटना होती रहती है। इसी वजह से वे अपने साथ बॉडीगार्ड्स रखती हैं, लेकिन क्या हो अगर बॉडीगार्ड ही अपनी जिम्मेदारी भूल गलत हरकत करे? कुछ ऐसा ही टीवी की छोटी आनंदी यानी अविका गौर (Avika Gor) के साथ हुआ है।

बालिका वधू में छोटी आनंदी बनकर मशहूर हुईं अविका गौर ने कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम किया है। वह दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) के साथ ससुराल सिमर का में भी नजर आ चुकी हैं। एक हालिया इंटरव्यू में अभिनेत्री ने अपने साथ हुए गलत हरकत को लेकर खुलासा किया है।

कजाकिस्तान में अविका गौर संग हुई छेड़छाड़

हाउटरफ्लाई को दिए इंटरव्यू में अविका गौर ने बताया कि कजाकिस्तान में उनके साथ कई बार ऐसा हुआ है, वो भी उनके खुद के बॉडीगार्ड के द्वारा। अभिनेत्री ने कहा-

भारत में ऐसा होता है, लेकिन मेरे साथ यह कजाकिस्तान में कई बार हुआ। कुछ बॉडीगार्ड्स हमेशा आपके साथ रहते हैं, लेकिन एक ऐसा होता है, जो स्मार्ट बनने की कोशिश करता है।

यह भी पढ़ें- स्टार किड्स का सफर अविका गौर को लगता है आसान, SRK-विद्या बालन को मानती हैं प्रेरणास्रोत

बॉडीगार्ड ने गलत तरीके से की छूने की कोशिश

1920: हॉरर ऑफ द हार्ट फेम एक्ट्रेस अविका गौर ने कजाकिस्तान में हुए घटना का जिक्र किया और बताया कि जब वह एक इवेंट में स्टेज की ओर जा रही थीं तब उनके ही बॉडीगार्ड ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की। उन्होंने कहा-

मुझे याद है कि किसी ने मुझे पीछे से छुआ। जब मैं पीछे मुड़ी, तो वहां सिर्फ मेरा बॉडीगार्ड था। जब मैं स्टेज पर जा रही थी, कोई मुझे पीछे से छूने की कोशिश कर रहा था। तब वहां बॉडीगार्ड के अलावा कोई और नहीं था। मुझे याद है कि यह दूसरी बार होने जा रहा था और फिर मैंने इसे रोका। 

बॉडीगार्ड पर फूटा था अविका गौर का गुस्सा

अविका गौर ने दूसरी बार बॉडीगार्ड को पकड़कर चिल्ला दिया था। तब उसने उनसे माफी मांगी थी और अभिनेत्री ने इस चीज को वहीं जाने दिया। बकौल एक्ट्रेस- 

यह बहुत शर्मनाक है। मैंने बस उसकी तरफ देखा और सोचा, 'क्या?' और उसने बस माफी मांग ली। तो उसके बाद मैं क्या करूं? इसलिए मैंने उसे जाने दिया। वे नहीं जानते कि उनकी ऐसी हरकत का दूसरे व्यक्ति पर क्या प्रभाव पड़ रहा है।

हॉरर फिल्म 1920: हॉरर ऑफ द हार्ट के बाद ब्लडी इश्क (Bloody Ishq) में नजर आएंगी। 

यब भी पढ़ें- Avika Gor Net Worth: 26 की उम्र में बेशुमार दौलत की मालकिन हैं अविका गौर, कुल संपत्ति जान उड़ जाएंगे होश


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.