Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Avinash-Rubina: 'मैं 22 का था और वो 20 की', रुबीना दिलैक संग अपने रिलेशनशिप पर बोले अविनाश सचदेव

Avinash Sachdev And Rubina Dilaik शो बिग बॉस ओटीटी 2 के शो से बाहर होने के बाद अविनाश सचदेव ने लगातार इंटरव्यूज कर रहे हैं। अब हाल ही में उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड रूबीना दिलैक संग अपने रिश्ते की बात की है। अविनाश सचदेव ने एक्ट्रेस रूबीना दिलैक के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकेर बात की।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 10 Aug 2023 08:08 PM (IST)
Hero Image
Avinash Sachdev And Rubina Dilaik Photo Credit Instagram

 

नई दिल्ली, जेएनएन। Avinash Sachdev And Rubina Dilaik: टीवी एक्टर अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' से बाहर हो चुके हैं। बीते हफ्ते जैद हदीद और अविनाश दोनों एक साथ घर से बेघर हुए थे। शो से बाहर होने के बाद अविनाश सचदेव ने लगातार इंटरव्यूज कर रहे हैं। अब हाल ही में उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड रूबीना दिलैक संग अपने रिश्ते की बात की है।

वह कितना सुंदर समय था- अविनाश सचदेव

'बॉलीवुड बबल' को दिए इंटरव्यू में अविनाश सचदेव ने एक्ट्रेस रूबीना दिलैक के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। एक्टर ने बताया कि वह उन दिनों 22 साल के थे और रुबीना 20 साल की थी वह उनसे महज दो साल छोटी थीं। अविनाश ने आगे कहा, 'वह कितना सुंदर समय था, कितना प्यारा दौर था।

अब जब आप पीछे मुड़कर देखेंगे तो उस समय के रिश्ते का इरादा कुछ और ही महसूस होगा। आपको बचपन के प्यार और अभी के प्यार के बीच का अंतर समझ में आता है और एक बड़ा अंतर है। वह एक नादान उम्र थी, हम दोनों इंडस्ट्री में नए थे, मेरे सामने एक नई हीरोइन थी और हीरोइन के सामने मैं हीरो था।'

तलाकशुदा है अविनाश सचदेव

बता दें, अविनाश ने पहले अपने शो 'छोटी बहू' की को-एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को डेट किया था। दोनों का ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद उन्होंने साल 2015 में शालमली देसाई से शादी कर ली थी। दोनों की शादी महज तीन साल चली और साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया। शालमली एक एक्ट्रेस ही नहीं, बल्कि एक स्क्रिप्ट राइटर भी हैं. उन्होंने ‘थपकी प्यार की’ जैसे शो लिखे हैं। 

पलक पुरसवानी संग की थी सगाई

साल 2017 में तलाक के बाद अविनाश ने अभिनेत्री पलक पुरसवानी को डेट करना शुरू किया और उनकी सगाई भी हो गई थी, लेकिन कुछ ही समय बाद उनका ब्रेकअप भी हो गया। हालांकि दोनों के ब्रेकअप की वजह सामने नहीं आई।