Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अविर्भव और अथर्व ने जीता Superstar Singer 3 का खिताब, चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिले लाखों रुपये

फेमस सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 3 का ग्रैंड फिनाले शानदार अंदाज में हुआ। बीते दिन इस शो को भी इसका विनर मिल गया। हालांकि इस बार को नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट को विनर घोषित किया गया। बता दें कि सुपरस्टार सिंगर 3 का खिताब अथर्व बक्शी और अविर्भव एस ने अपने नाम किया। दोनों को ट्रॉफी के साथ लाखों रुपये भी मिले।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 05 Aug 2024 09:05 AM (IST)
Hero Image
सुपरस्टार सिंगर 3 विनर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 खत्म होने के बाद अब सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 3' को भी उसका विनर मिल गया है। 4 अगस्त को इस शो का ग्रैंड फिनाले हुआ, जिसमें कंटेस्टेंट के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। फिनाले में हर किसी ने अपनी सिंगिंग से जजेस का दिल जीता।

हालांकि, लास्ट में झारखंड के अथर्व बक्शी और केरल के अविर्भव ने 'सुपरस्टार सिंगर 3' का खिताब अपने नाम किया। दोनों को ही चमचमाती ट्रॉफी के साथ लाखों रुपये की प्राइज मनी भी मिली।

यह भी पढ़ें: बैक की फोटो लेने वाले पैप्स से नहीं Shefali Jariwala को कोई आपत्ति, बोलीं- मैंने अपनी बट पर की है बहुत मेहनत

दोनों को मिले इतने लाख रुपये

इस सिंगिंग रियलिटी शो के फिनाले को 'फ्यूचर का फिनाले' नाम दिया गया था, जिसे नेहा कक्कड़ जज कर रही थीं। वहीं, अथर्व और अविर्भव को फिनाले में 9 कंटेस्टेंट कंटेस्टेंट से कड़ी टक्कर मिली। सभी को पीछे छोड़ते हुए दोनों अपनी बेहतरीन सिंगिंग के चलते शो के विनर बन गए।

इस सीजन में यह पहली बार है जब दो कंटेस्टेंट को विनर घोषित किया गया। विनर बनने के बाद अथर्व और अविर्भव को इनाम की राशि के तौर पर 10-10 लाख रुपये मिले। फैंस भी अब इन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

स्टार्स ने की थी अथर्व की तारीफ

अथर्व बक्शी शो में पहले दिन से ही अपनी मैजिकल आवाज से हर किसी को अपना दीवाना बनाते आए हैं। फिर चाहें शो की जज नेहा ने उनकी तारीफ की हो या उनकी सिंगिंग सुनने के बाद लक्ष्मीकांत भावुक हो गए हो।

सिर्फ इतना ही नहीं, विद्या बालन ने भी अपने पति और फिल्म प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर को फोन करके उन्हें अपनी एक फिल्म में प्लेबैक सिंगिंग करने का मौका देने के लिए कहा था। वहीं, अविर्भव ने भी अपनी सिंगिंग से उदित नारायण और गीता कपूर समेत कई लोगों को चौंका दिया था। दोनों शो के विनर बनने के बाद काफी खुश हैं। 

यह भी पढ़ें: बिग बॉस से निकलते ही अरमान मलिक और रणवीर शौरी पर भड़के Naezy, कहा- 'आपको थोड़ी अक्ल होनी चाहिए'