Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ayesha Khan: अभिषेक कुमार और आयशा खान के Dance ने लगाई आग, 'बिग बॉस' की पार्टी में दोनों ने किया जबरदस्त डांस

Ayesha Khan- Abhishek Kumar Dance Video अभिषेक कुमार की बिग बॉस सक्सेस पार्टी में आयशा खान भी पहुंची थीं। उनका हॉट लुक पहले ही चर्चा में बना हुआ है। वहीं अब पार्टी से आयशा खान के डांस का इनसाइड वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अभिषेक कुमार के साथ मिलकर सिंबा के गाने पर जमकर डांस किया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 08 Feb 2024 03:05 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक कुमार और आयशा खान के डांस ने लगाई आग, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 के रनर-अप अभिषेक कुमार की पार्टी चर्चा में बनी हुई है। शो खत्म होने के बाद सभी कंटेस्टेंट इन दिनों लगातार पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं। पहले अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के घर पर धमाल हुआ। इसके बाद अभिषेक कुमार ने बिग बॉस की सक्सेस पार्टी ऑर्गेनाइज की।

अभिषेक कुमार की पार्टी में आयशा खान भी पहुंची थीं। उनका हॉट लुक पहले ही चर्चा में बना हुआ है। वहीं, अब पार्टी से आयशा खान के डांस का इनसाइड वीडियो सामने आया है।

यह भी पढ़ें- बिग बॉस से बाहर आईं Ankita Lokhande के करीबी का हुआ निधन, शो में बार-बार कर रही थीं याद, मिलने के लिए रहीं परेशान

बेहद हॉट लगीं आयशा खान

अभिषेक कुमार की पार्टी में आयशा खान ब्लैक कलर का बॉडीकॉन ड्रेस पहने पहुंचीं और बेहद हॉट नजर आईं। पार्टी से सामने आए वीडियो में एक्ट्रेस अभिषेक कुमार के साथ सिंबा के गाने पर थिरकते हुए नजर आ रही हैं।

सिंबा के गाने पर आयशा-अभिषेक का डांस

रणवीर सिंह और सारा अली खान के गाने लड़की आंख मारे पर अभिषेक कुमार और आयशा खान ने जमकर डांस किया। उनके साथ एक्ट्रेस सोनिया बंसल और रिंकू धवन भी नाचते हुए दिख रही हैं। वीडियो में बिग बॉस 17 के ये सभी कंटेस्टेंट्स जमकर मस्ती करते हुए दिखाई दिए।

— #BiggBoss_Tak👁 (@BiggBoss_Tak) February 7, 2024

पार्टी में शामिल हुए ये सितारे

आयशा खान के अलावा अभिषेक कुमार की पार्टी में मुनव्वर फारूकी, मनारा चोपड़ा, रिंकू धवन, सोनिया बंसल, नाविद सोल और ऑरी समेत कई बिग बॉस कंटेस्टेंट्स पहुंचे थे। हालांकि, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन कहीं भी नजर नहीं आए।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 से निकलते ही चमकी इस कंटेस्टेंट की किस्मत, हाथ लगा रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 14'

आयशा- अभिषेक की बॉन्डिंग

बिग बॉस 17 के घर में आयशा खान की भले मुनव्वर फारुकी से अनबन रही हो, लेकिन उकने दोस्त अभिषेक कुमार से हमेशा अच्छी बॉन्डिंग रही थी। शो में कई बार आयशा लड़ाई के दौरान अभिषेक को प्रोटेक्ट करते हुए भी नजर आई थीं। बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद विनर के नाम को लेकर आयशा ने कहा था कि वो चाहती हैं कि अभिषेक शो जीते, क्योंकि वो डिजर्विंग कंटेस्टेंट हैं।