Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'इश्क निभाऊं, कैसे भुलाऊं', Ayesha Khan ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ऐसा वीडियो, ट्रोल्स की बोलती कर दी बंद!

Salman Khan के रियलिटी शो Bigg Boss 17 में नजर आईं Ayesha Khan आज नेशनल क्रश बन गई हैं। अपनी खूबसूरती और डांसिंग की वजह से वह हमेशा चर्चा में रहती हैं। कई बार आयशा को ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता था। अब आयशा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स के लिए एक खास मैसेज लिखा है। देखिए उनका पोस्ट।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 11 Mar 2024 01:18 PM (IST)
Hero Image
आयशा खान ने ट्रोलर्स की कर दी बोलती बंद। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ayesha Khan Viral Video: जानी-मानी एक्ट्रेस आयशा खान (Ayesha Khan) को विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 (Bigg Boss Season 17) से पॉपुलैरिटी मिली थी। शो में वह अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। अब शो खत्म होने के बाद भी वह आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

आयशा खान अपने बेहतरीन डांस के लिए तारीफें बटोरती हैं। सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियोज को काफी पसंद किया जाता है। हालांकि, कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने से भी बाज नहीं आते हैं। ऐसे में अभिनेत्री ने लेटेस्ट पोस्ट में ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है। 

आयशा खान ने 'इश्क' पर बनाया वीडियो

आयशा खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह श्रेया घोषाल का गाना 'यिम्मी यिम्मी' पर डांस कर रही हैं। एक्ट्रेस ने एक मिनट के वीडियो में गाने के बोल 'अब भी चाहूं, इश्क निभाऊं, दिल ना माने, कैसे भुलाऊं' पर डांस स्टेप किए। हमेशा की तरह गाने की बीट पर आयशा ने अपनी कमर लचकाई और चाहने वालों का दिल चुरा लिया।

यह भी पढ़ें- बिग बॉस से निकलते ही Ayesha Khan के आगे प्रोजेक्ट्स की लाइन, दुलकर सलमान के बाद मिला इस हैंडसम सेलिब्रिटी का साथ

ट्रोल्स को आयशा खान ने दिया जवाब

आयशा खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मुझे लगा गुड मॉर्निंग, ओके बाय।" एक्ट्रेस ने इसी पोस्ट के कमेंट में ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, "ट्रोलर्स का कमेंट बॉक्स में स्वागत है। अच्छे से काम करना।"

View this post on Instagram

A post shared by Ayesha Khan (@ayeshaakhan_official)

आयशा खान के जवाब से ट्रोल्स बाज नहीं आए हैं। उन्होंने अभिनेत्री को फिर भी ट्रोल किया। एक ने लिखा, "फिर से सेम स्टेप। इसको कोई मूवी दो यार। कम से कम रील तो नहीं बनाएगी। इसके रील बंद कराने हैं।" एक ने आयशा को डबल स्टैंडर्ड तक कह दिया। हालांकि, ट्रोल्स चाहे कुछ भी कहें, आयशा अपने चाहने वालों का दिल जीत लेती हैं। कमेंट बॉक्स में फैंस ने उनकी तारीफ भी की है।

यह भी पढ़ें- Ayesha Khan संग बढ़ेंगी अभिषेक कुमार की नजदीकियां, नए प्रोजेक्ट से लीक हुई दोनों की तस्वीरें