Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ayesha Khan: 'हो गया मुझे प्यार,' Munawar Faruqui के बाद ये किस से दिल लगा बैठीं आयशा खान?

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) से बाहर आने के बाद आयशा खान हद से ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं। इस शो से आयशा को एक अनोखी पहचान मिली है जो आए दिन उनको ग्लैमर्स की दुनिया में आगे बढ़ा रही है। इस बीच सोशल मीडिया एक लेटेस्ट वीडियो को साझा करते हुए Ayesha Khan ने हो गया मुझे प्यार को लेकर एलान किया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 28 Feb 2024 05:28 PM (IST)
Hero Image
आयशा खान का लेटेस्ट वीडियो आया सामने (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान के टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स घर से बाहर आने के बाद भी लाइमलाइट में बने हुए हैं। खासतौर पर बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री लेने वाली आयशा खान का नाम इन दिनों हर किसी जुबान पर बना हुआ है।

आए दिन किसी न किसी वजह से Ayesha Khan चर्चा का विषय बनती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट वीडियो को शेयर कर आयशा ने हो गया है मुझे प्यार का एलान कर दिया है। ऐसे में आइए जानते हैं क्या क्या मुनव्वर फारूकी की बाद सच में उन्हें कोई नया प्यार मिल गया है। 

आयशा के इस वीडियो ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें

बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद आयशा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगीं हैं। उनके लेटेस्ट वीडियो और फोटो हर रोज फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। इस बीच बुधवार को आयशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जो उनको लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान का है।

इस वीडियो में अपनी कातिलाना अदाओं के जरिए आयशा खान फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ाती हुईं नजर आ रही हैं। लेकिन खास बात इस वीडियो का कैप्शन जिसने फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया है। कैप्शन में उन्होंने पंजाबी भाषा में लिखा है- होया मैंनु प्यार?

View this post on Instagram

A post shared by Ayesha Khan (@ayeshaakhan_official)

उनके इस कैप्शन को पढ़कर प्रशंसक ये सोच रहे हैं कि क्या आयशा को कोई नया प्यार मिल गया है। हालांकि वीडियो से ये अनुमान लग सकता है उन्होंने इस बात को मजे के अंदाज में लिखा है। इसके साथ ही इस वीडियो के बैकग्राउंड में आपको पंजाबी सिंगर दिलजीत दोझांस के पॉपुलर सॉन्ग लव या आसानी से सुनने में आ जाएगा। 

इस मूवी में दिखेंगी आयशा

आने वाले समय में आयशा खान साउथ सिनेमा के सुपरस्टार दुलकर सलमान के साथ बड़े पर्दे पर कमाल दिखाती हुईं नजर आएंगी। हाल ही में आयशा ने इस बात का एलान किया है कि वह दुलकर की अपकमिंग फिल्म लकी भास्कर में अहम भूमिका अदा करती नजर आएंगी। 

ये भी पढ़ें- Munawar Faruqui और Nazila Sitaishi दिखे एक साथ, ये रोमांटिक वायरल वीडियो देख बार-बार मसलेंगे आंखें