Move to Jagran APP

Abhishek Kumar को डेट कर रहीं Ayesha Khan? शरमाते हुए रिश्ते पर कह गईं ऐसी बात

रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में आयशा खान और अभिषेक कुमार अच्छे दोस्त बन गए थे। मुनव्वर फारूकी को एक्सपोज करने आईं आयशा ने उनके दोस्त अभिषेक के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर किया। यही नहीं आयशा चाहती थीं कि अभिषेक सलमान खान के शो की ट्रॉफी अपने नाम करें लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हाल ही में आयशा ने अभिषेक संग रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 16 Feb 2024 04:26 PM (IST)
Hero Image
आयशा खान ने अभिषेक कुमार संग डेटिंग पर तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आयशा खान (Ayesha Khan) विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' में चंद दिनों के लिए टिकी थीं, लेकिन उन्होंने कम समय में ही लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकीं आयशा खान का बॉन्ड अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के साथ खूब पसंद किया गया था। यहां तक कि लोग यह भी मानने लगे थे कि शायद दोनों डेटिंग कर रहे हैं।

हाल ही में, आयशा खान ने अभिषेक कुमार के साथ एक रोमांटिक वीडियो भी शेयर किया था, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर मिनटों में वायरल हो गया था। अभिषेक और आयशा की केमिस्ट्री लाजवाब थी। वैलेंटाइन डे पर दोनों के वीडियो ने उनके डेटिंग रूमर्स को और हवा देने का काम किया। अब आयशा खान ने अभिषेक संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है।

अभिषेक कुमार संग डेटिंग पर बोलीं आयशा खान

शुक्रवार को आयशा खान ने पैपराजी से बात करते हुए अभिषेक कुमार के साथ अपने रिश्ते पर बात की। जब पैपराजी ने आयशा से उनके और अभिषेक के रोमांटिक वायरल वीडियो से जुड़ा सवाल किया और पूछा कि क्या दोनों का आगे डेटिंग का कोई प्लान है। इस पर आयशा ने कहा कि वह वीडियो सिर्फ उनके म्यूजिक एल्बम का प्रमोशन के लिए था। बाकी कुछ भी ऐसा नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpi Thakur (@bbwithshilpi)

यह भी पढ़ें- Ayesha Khan को मिला नया ब्वॉयफ्रेंड, Munawar Faruqui से ब्रेकअप के बाद ये किसका हाथ थामें दिखीं

क्या आयशा और अभिषेक का होगा म्यूजिक एल्बम?

आयशा ने उन रूमर्स को भी खारिज किया, जिसमें कहा गया कि वह और अभिषेक कोई म्यूजिक वीडियो करने वाले हैं। आयशा ने बताया कि वह अभी कोई म्यूजिक वीडियो नहीं कर रहे हैं। उन्हें ऑफर्स मिल रहे हैं, लेकिन अभी वह कुछ अच्छे का इंतजार कर रहे हैं। इसी दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह एक मराठी फिल्में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग लगभग पूरी हो गई है।

मालूम हो कि आयशा खान 'बिग बॉस 17' में एक्स ब्वॉयफ्रेंड मुनव्वर फारूकी को एक्सपोज करने आई थीं। उन्होंने बिग बॉस विनर पर एक साथ दो लड़कियों को डेट करने का आरोप लगाया था। हालांकि, शो में आरोप के बाद मुनव्वर संग नजदीकियों को लेकर एक्ट्रेस को खूब फटकार भी मिली।

यह भी पढ़ें- Ayesha Khan के बचपन की तस्वीर देख चौंके लोग, ट्रांसफॉर्मेशन पर यकीन करना हुआ मुश्किल, पूछ बैठे ये सवाल