Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ayesha Khan को मिला नया ब्वॉयफ्रेंड, Munawar Faruqui से ब्रेकअप के बाद ये किसका हाथ थामें दिखीं

Ayesha Khan Valentine Day 2024 हाल रही में खत्म हुए सलमान खान को शो बिग बॉस 17 में वाइल्डकार्ड एंट्री लेने वालीं आयशा खान इस समय हर किसी की फेवरेट बन गई हैं। वैलेंटाइन डे के मौके पर आयशा ने अपनी लव लाइफ को लेकर बड़ा एलान किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह किसी शख्स का हाथे थामे हुए दिख रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 14 Feb 2024 06:49 PM (IST)
Hero Image
आयशा खान को मिला नया प्यार (Photo Credit-Instagram)

एंंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ayesha Khan New Boyfriend: बिग बॉस 17 में अपने शानदार खेल से आयशा खान ने फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है। बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आयशा ने सलमान खान के रियलिटी टीवी शो में खास छाप छोड़ी है।

अपनी निजी जिंदगी को लेकर आयशा खान काफी चर्चित रहती हैं। इस बीच वैलेंटाइन डे के मौके पर आयशा खान ने लव लाइफ को लेकर एक बड़ा एलान किया है। उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह एक शख्स का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। 

आयशा खान की लाइफ में नए प्यार की एंट्री

बिग बॉस 17 के बाद से आयशा खान ने अपनी खास पहचान बनाई है। इस शो में बेशक आयशा ने मुनव्वर फारूकी की एक्स के तौर पर एंट्री ली थी, लेकिन अब वह इससे अधिक पॉपुलर हो गई हैं। मुनव्वर से ब्रेकअप के बाद से हर किसी की नजर इस पर टिकी हुई थीं कि आयशा की जिंदगी में अब कौन से नए प्यार की एंट्री होगी। 

इस बीच वैलेंटाइन डे के मौके पर आयशा खान ने अपने फैंस का इंतजार खत्म कर दिया है। दरअसल 14 फरवरी को आयशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में एक लेटेस्ट फोटो को शेयर किया है। इस तस्वीर में आयशा और एक व्यक्ति का हाथ नजर आ रहा है। 

हालांकि इस तस्वीर के साथ आयशा ने कुछ लिखा नहीं हैं। लेकिन उनकी इस फोटो को देखने के बाद ये चर्चा काफी तेज हो गई है कि आयशा खान की जिंदगी में एक नए प्यार की एंट्री हो गई है और अब वह रियल लाइफ में मूव ऑन करने की तैयारी में हैं। 

आयशा ने बढ़ाया फैंस का सस्पेंस

वैलेंटाइन डे के मौके पर आयशा खान की तरफ से शेयर की इस फोटो को देखने के बाद फैंस का सस्पेंस काफी बढ़ गया है। हर कोई ये जानने को इच्छुक हो गया है कि आखिर वह कौन सा शख्स है, आयशा जिसकी हाथ थामें दिख रही हैं। 

ये भी पढ़ें- Munawar Faruqui से जुदा होने के बाद अब आयशा खान की ये इच्छा, 21 साल की उम्र में बनना चाहती हैं मां