Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ayesha Khan ने फेमस गाने पर दिखाई ऐसी सेंसुअस अदाएं, आग की तरह फैला वीडियो, यूजर्स बोले-नोरा को हो न जाए जलन

Ayesha Khan Viral Video सलमान खान का शो बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद भी आयशा खान लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। वह कभी अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा बटोरती हैं तो कभी अपनी वायरल वीडियो को लेकर। हाल ही में आयशा खान की एक वीडियो आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसके बाद लोग उनकी तुलना नोरा फतेही से कर रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 19 Feb 2024 05:18 PM (IST)
Hero Image
Ayesha Khan का डांस देख यूजर्स ने नोरा फतेही से की तुलना / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Fame Ayesha Khan Video: बिग बॉस सीजन 17 से चर्चा में आने वाली आयशा खान आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते दिनों ही वैलेंटाइन डे के खास मौके पर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आयशा खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो डालकर हर किसी को हैरान कर दिया था।

चारों तरफ बस यही चर्चा थी कि क्या आयशा खान को मुनव्वर फारुकी से ब्रेकअप के बाद नया प्यार मिल गया है। हालांकि, कुछ दिनों बाद ही इसका राज खुल गया था और उनका अभिषेक संग एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाते हुए दिखाई दिए।

इस वीडियो के बाद अब हाल ही में बिग बॉस फेम आयशा खान का एक और वीडियो आग की तरह तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी अदाएं देख लोग उन्हें नोरा फतेही का मिनी वर्जन बता रहे हैं।

आयशा खान ने किया सेंसुअस डांस

बिग बॉस 17 से मशहूर हुईं आयशा खान के इस सेंशुअस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो में पर्पल कलर की बैकलेस ड्रेस में आयशा खान गणेश हेगड़े के फेमस एल्बम 'मैं हूं दीवाना' गाने 'दिलरुबा माना है कातिल तेरी अदा' गाने पर कभी वह अपने बालों से खेल रही हैं, तो कभी अपने कर्व्स दिखाते हुए अपनी बैकलेस ड्रेस को शो कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Abhishek Kumar को डेट कर रहीं Ayesha Khan? शरमाते हुए रिश्ते पर कह गईं ऐसी बात

उनका ये वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया है। जहां कुछ फैंस को आयशा खान की ये अदाएं बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और वह उनके कर्वी फिगर की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स इसे वल्गर डांस बता रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यूजर्स ने की आयशा खान की नोरा फतेही से तुलना

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स आयशा खान के डांस मूव्स को देखकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "ये आयशा खान नहीं, मिनी नोरा फतेही लग रही है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "लगता है नोरा की ओवर एक्टिंग करना चाहती है"।

अन्य यूजर ने लिखा, "कहीं नोरा फतेही इनसिक्योर न हो जाए"। आपको बता दें कि आयशा खान जब बिग बॉस 17 में थीं, तो उन्होंने मुनव्वर फारुकी पर उन्हें चीट करने का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें: Abhishek Kumar: ईशा मालवीय ने अभिषेक कुमार के गाने Saanware पर बनाया वीडियो, हरकत देख फैंस को याद आए समर्थ जुरेल