Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खुद पर भद्दा कमेंट पढ़ तिलमिलाईं Ayesha Khan, जवाब में कहा- 'पता है देश में बेरोजगारी ज्यादा है लेकिन...'

Bigg Boss 17 में नजर आ चुकीं जानी-मानी एक्ट्रेस Ayesha Khan सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। कई बार उन्हें बोल्ड फोटोज और डांस वीडियो के लिए ट्रोल किया जाता है। हाल ही में आयशा पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भद्दा कमेंट किया जिससे तिलमिलाईं एक्ट्रेस ने गुस्सा जाहिर करते हुए उन्हें करारा जवाब दिया है। जानिए उन्होंने क्या कहा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 08 Jul 2024 08:25 PM (IST)
Hero Image
आयशा खान ने करारा जवाब देकर ट्रोल्स का मुंह किया बंद। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी सीरियल्स में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुकीं आयशा खान (Ayesha Khan) को विवादित शो बिग बॉस सीजन 17 से मिली है। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में ही आयशा ने सारी लाइमलाइट चुरा ली थी।

मगर पॉपुलैरिटी के साथ-साथ आयशा खान को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। कभी ड्रेसिंग सेंस के लिए उनकी आलोचना की जाती है तो कभी डांस वीडियोज के लिए। हाल ही में, अभिनेत्री ने कोची से खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं, लेकिन इसके लिए उन्हें ट्रोल किया गया है। यही नहीं, बॉडीकॉन ड्रेस पहनने के चलते एक यूजर ने एक ऐसा कमेंट कर दिया, जिस पर उन्होंने रिएक्ट किया है।

ट्रोल्स पर भड़कीं आयशा खान

आयशा खान ने कहा, "मैं बस कमेंट्स पढ़ रही थी और सोच रही थी कि ये वही आदमी हैं जिनके बीच मैं रहती हूं, जो अगर मैं उनके सामने होती तो एक शब्द भी कहने की हिम्मत नहीं करते, लेकिन ये वो हैं, ये ऐसे ही सोचते हैं, ऐसे कमेंट्स हैं जिसमें कहा गया है 'क्या मजा आएगा इसका दुष्कर्म करने में' और बेशक यह जायज है क्योंकि मैं बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर यही चाहती हूं?"

यह भी पढ़ें- अभिषेक कुमार संग डेटिंग की खबरों के बीच Ayesha Khan ने बदला रूप, पहले नहीं देखी होंगी ये कमसिन अदाएं

Ayesha Khan

महिला के भद्दे कमेंट से आयशा हैरान

एक और पोस्ट में बिग बॉस 17 फेम एक्ट्रेस ने कहा, "लोगों को क्या हो गया है? क्या ये बेवकूफ लोग दूसरों को जीने नहीं दे सकते? इस पोस्ट में आयशा ने उस कमेंट का जवाब दिया है, जिसमें एक महिला उनके डांस को अश्लील बता रही है। आयशा ने उनसे पूछा कि अश्लीलता की क्या परिभाषा है। उन्होंने सवाल उठाया कि क्या दिल खोलकर नाचना अश्लीलता है। उन्होंने कहा कि एक आदमी का गंदे कमेंट करना समझ आता है, लेकिन एक महिला कैसे कर सकती है।

आयशा खान ने गिनवाईं अपनी खूबियां

इसके आगे आयशा खान ने कहा, "मैंने अपना करियर 17 साल की उम्र में शुरू किया था, एक जूनियर आर्टिस्ट के रूप में काम किया, अपना किराया खुद चुकाया और तब से अपना और अपने परिवार का ख्याल रखा। सीरियल, म्यूजिक वीडियो, एड्स किए हैं, अब तक 4 फिल्मों में काम किया है, (आप यह जवाब देकर कूल दिख सकते हैं कि आपने उनमें से कोई भी नहीं देखी है) लेकिन आपने दुनिया नहीं देखी है, इसका मतलब यह नहीं है कि दुनिया मौजूद नहीं है।"

आयशा खान ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए लिखा, "मैं 8वीं क्लास से ही अभिनय सीख रही हूं और ट्रेनिंग ले रही हूं। मैं डांस कर सकती हूं, खाना बना सकती हूं, मैं अभिनय कर सकती हूं और सबसे अच्छी बात यह है कि मैं आपसे बेहतर तरीके से अपना काम कर सकती हूं। अगली बार जब आपको किसी की आलोचना करने का मन करे, तो कोई और अकाउंट ढूंढ लें।"

बेरोजगारी पर ट्रोल्स को करारा जवाब

आयशा ने आखिर में कहा, "आपको आश्चर्य हुआ होगा कि मेरी इतनी ज्यादा इंगेजमेंट कैसे है? इसमें से कुछ आप जैसे लोगों की वजह से है, जिनके पास बैठने और कमेंट करने के अलावा कोई और काम नहीं है, मुझे पता है कि हमारे देश में बेरोजगारी की दर अभी बहुत ज्यादा है, लेकिन नौकरी या कम से कम एक जिंदगी पाने की कोशिश करें।"

यह भी पढ़ें- Ayesha Khan On Rafah: राफा पर हुई इजरायली एयर स्ट्राइक से टूटा आयशा खान का दिल, रोते हुए बोलीं- 'कैसे करूं मदद'