Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ayesha Khan के हाथ लगी बड़ी लॉटरी, Bigg Boss 17 के बाद इस रियलिटी शो के लिए भरी हामी?

Bigg Boss 17 Ayesha Khan सलमान खान के शो बिग बॉस 17 से अपनी खास पहचान बनाने वालीं आयशा खान मौजूदा समय में हर किसी की फेवरेट मानी जाती हैं। आए दिन आयशा का नाम लाइमलाइट का हिस्सा बना रहता है। इस बीच आयशा खान ने अपने प्रोजेक्ट को लेकर एक बड़ा हिंट दिया है और इस रियलिटी टीवी शो में भाग लेने को लेकर अपडेट दिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 16 Feb 2024 02:46 PM (IST)
Hero Image
जानिए किस रियलिटी शो के लिए रेडी हैं आयशा खान (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली Ayesha Khan On Khatron Ke Khiladi 14: आयशा खान बिग बॉस 17 की वो कंटेस्टेंट रही हैं, जिनकी पॉपुलैरिटी में शो से बाहर आने के बाद दोगुना उछाल आया है। सलमान खान के रियलिटी शो से आयशा को एक नई पहचान मिली है और वह इस समय हर किसी की फेवरेट बन गई हैं।

बिग बॉस सीजन 17 के बाद फैंस आयशा खान को और भी कई रियलिटी शो में देखने के लिए बेताब हैं। इस बीच आयशा खान ने कलर्स के फेमस रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी 14 को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसके जानकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ने वाली है। 

खतरों के खिलाड़ी 14 को लेकर क्या बोलीं आयशा खान

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी का टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 फैंस का काफी पसंदीदा मना जाता है। सलमान खान के बिग बॉस शो के बाद ज्यादातर खतरों के खिलाड़ी ही फैंस का मनोरंजन करता हुए नजर आता है। ऐसे में खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 को लेकर हाल ही में आयशा खान ने एक बड़ा बयान दिया है। 

दरअसल इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आयशा से खतरों के खिलाड़ी 14 में एंट्री लेने को लेकर सवाल पूछा गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जिस पर आयशा खान ने कहा है- आपने देखा है कि बिग बॉस शो के अंदर मैं कैसे गिरती पड़ती रही और खतरों से खेलनी की बात है तो असल जिंदगी में मैंने खतरों से खूब खेला है। लेकिन हां अगर मुझे मौका मिलता है तो जरूर जाएंगे। क्योंकि कुछ हो सकता है। इसलिए अभी से अपनी तरफ से कुछ बोलना कहना सही नहीं होगा। 

मुनव्वर और अभिषेक को लेकर किया ऐसे रिएक्ट

इस वीडियो में आगे आयशा से ये भी पूछा गया कि खतरों के खिलाड़ी 14 की रेस में बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी, मनारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार के नाम आगे चल रहे हैं। इस पर आयशा खान ने कहा है- सब दोस्त हैं, अच्छी बात है जो इस शो के लिए उनकी चर्चा हो रही है और एक टीवी रियलिटी शो में इन्हें देखना दिलचस्प रहेगा। 

ये भी पढ़ें- Ayesha Khan ने ली मनारा चोपड़ा की जगह, म्यूजिक वीडियो में Abhishek Kumar के साथ बनी जोड़ी, रोमांस ने लगाई आग