Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bade Acche Lagte Hain 3 को मिल रहे नेगेटिव कमेंट्स पर बोले नकुल मेहता, फैंस ने कहा- जीत लिया दिल

Bade Acche Lagte Hain 3 News बड़े अच्छे लगते हैं 3 में कई कलाकारों की अहम भूमिका है। इस शो को लेकर फैंस में काफी उत्साह है। वहीं कई लोगों को यह शो पसंद नहीं आया है। इसपर नकुल मेहता ने प्रतिक्रिया दी है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Tue, 06 Jun 2023 09:20 PM (IST)
Hero Image
Bade Acche Lagte Hain 3 News, Bade Acche Lagte Hain 3

नई दिल्ली, जेएनएन। Bade Acche Lagte Hain 3 News: फिल्म अभिनेता नकुल मेहता ने 'बड़े अच्छे लगते हैं 3' को मिल रही प्रतिक्रिया पर अपना मत व्यक्त किया है। गौरतलब है कि बड़े अच्छे लगते हैं 3 को एक यूजर ने क्रिटिसाइज किया है। नकुल मेहता ने हाल ही में दिशा परमार के साथ इस शो की शूटिंग दोबारा शुरू की है, जहां कई लोगों ने दोनों की वापसी का स्वागत किया है। वहीं, कुछ लोगों ने दोनों को ट्रोल भी किया है। 

नकुल मेहता बड़े अच्छे लगते हैं 3 में किसकी भूमिका निभा रहे हैं?

नकुल मेहता बड़े अच्छे लगते हैं 3 में राम कपूर की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, दिशा परमार प्रिया की भूमिका में नजर आ रही हैं। नकुल मेहता ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा था,

"डेढ़ हफ्ते हो गए हैं। आपके पसंदीदा 'राजमा-चावल को, हम कैसा कर रहे हैं?"   

जहां कई लोगों ने उनकी केमिस्ट्री की सराहना की है। वहीं, एक ने लिखा है, "इतना मजा नहीं आ रहा है। पहले वाला ज्यादा अच्छा था। प्रिया थकी हुई लग रही है। राम भी डल लग रहा है। दूसरे कलाकार कोई इमोशनल कनेक्ट नहीं बना पा रहे हैं।"

नकुल मेहता नेगेटिव कमेंट्स पर प्रतिक्रिया देते हुए क्या लिखा है?

नेगेटिव कमेंट्स पर प्रतिक्रिया देते हुए नकुल मेहता ने कहा है कि वह और अच्छा करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने लिखा है, "थोड़ी मेहनत और करेंगे।" वहीं, एक ने लिखा है, "दोनों की केमिस्ट्री शानदार है, आप लोग अच्छे हो, यह सीजन पसंद आया।"

View this post on Instagram

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

बड़े अच्छे लगते हैं 3 में किन कलाकारों की अहम भूमिका है?

बड़े अच्छे लगते हैं 3 में नकुल मेहता दिशा परमार के अलावा सृष्टि जैन, अक्षित सुखीजा, सुप्रिया शुक्ला की भी अहम भूमिका है। यह सोनी टीवी पर रात 8:00 बजे आता है। यह इस शो का तीसरा सीजन है। जब उनसे पूछा गया कि वह दोबारा इस शो से क्यों जुड़े हैं, तब उन्होंने कहा,

"जब मुझे इस शो को लेकर फोन आया, तब मुझे कोई अचंभा नहीं हुआ क्योंकि लोगों की जो प्रतिक्रिया मिली थी, उससे समझ में आ गया था कि हमें यह शो दोबारा करना चाहिए।"

नकुल मेहता आगे कहते हैं, "मैंने 1 सेकंड भी नहीं लगाया और कहा- मैं दोबारा यह शो करूंगा। यह मेरे लिए गर्व की बात है। यह बहुत ही खूबसूरत शो है।"

View this post on Instagram

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)