Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बीच फ्लाइट रोमांटिक हुए राहुल वैद्य और दिशा परमार, इंटिमेट तस्वीरों में कैद हुई कपल की ऐसी हरकतें

Disha Parmar Rahul Vaidya Anniversary Photos बड़े अच्छे लगते हैं कि प्रिया यानी दिशा परमार रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं उनकी और राहुल वैद्य की एनिवर्सरी पर इस कपल की इंटिमेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sun, 17 Jul 2022 11:54 AM (IST)
Hero Image
bade achhe lagte hain 2 Priya Disha parmar got intimate with rahul vaidya in flight

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की संस्कारी बहू दिशा परमार आजकल अपने सेकेंड हनीमून पर हैं। पति राहुल वैद्य के साथ दिशा की काफी इंटिमेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस तो अपनी भोली भाली प्रिया का ये बोल्ड रूप देखकर हैरान हो रहे हैं कि आखिर दिशा पर ये क्या रोमांस का खुमार चढ़ा है जो उन्हें दुनिया का लिहाज करने से रोक रहा है। एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर फैंस ने कमेंट्स और लाइक्स की ढेर लगा दी।

बड़े अच्छे लगते हैं एक्ट्रेस दिशा परमार अपने पति राहुल वैद्य के साथ शादी की पहली एनिवर्सरी मनाने गए हैं। इस दौरान फ्लाइट में दिशा खुद को रोक नहीं पाई और सरे आम राहुल को किस कर दिया। सिंगर भी अपनी पत्नी के साथ बेहद ही रोमांटिक होते नजर आए। एक फोटो में दिशा फ्लाइट में बैठे हुए ही राहुल को बाइट कर रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

View this post on Instagram

A post shared by RAHUL VAIDYA RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)

इस बेहद रोमांटिक तस्वीरों को शेयर करते हुए राहुल ने कैप्शन में लिखा- पहली सालगिरह मुबारक हो मेरे प्यार ... 1 साल बीत गया और इतनी तेजी से ... मैं आपको अपने जीवन साथी के रूप में पाकर बहुत धन्य हूं! सच में मैं आपको और केवल आप को अगले 7 जन्मों के लिए चाहता हूं, हालांकि यह बहुत पुरानी लाइने लगती हैं। तुम्हारी इनर ब्यूटी के कारण मैं रोज शाइन करता हूं। आई लव यू वाइफ! हम और कई साल साथ में हंसे खुश रहें और प्यार करें। 

View this post on Instagram

A post shared by RAHUL VAIDYA RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)

राहुल वैद्य और दिशा की इन प्यारी तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। लोग उन्हें एक तरफ तो एनिवर्सरी की बधाई दे रहे हैं तो वहीं कुछ फैंस इन कपल से अब गुड न्यूज सुनना चाहते हैं। वो रह रहे हैं कि अब तो आलिया रणबीर ने भी सुना दी है खुशखबरी आप दोनों कब सुनाओं।