Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बधाई दो' की एक्ट्रेस कर रही हैं बिग बॉस के कंटेस्टेंट को डेट? नाम सुन नहीं होगा कानों पर यकीन

बिग बॉस रियलिटी शो की दुनिया में बहुत बड़ा नाम है। हाल ही में बिग बॉस का 16वां सीजन खत्म हुआ जिसके कंटेस्टेंट्स काफी चर्चा में रहे हैं। इस बीच चौथे सीजन के एक कंटेस्टेंट को लेकर नई अपडेट सामने आई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Fri, 24 Feb 2023 05:05 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Chum Darang and Bhumi Pednekar

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा से टीआरपी रेस में दर्शकों की पहली पसंद बना रहा है। इस रियलीटी शो के हर सीजन लोगों को पसंद आए हैं। अक्सर देखा गया है कि हर बार किसी न किसी कंटेस्टेंट की जोड़ी इस शो में बनती है और उनके बीच प्यार हो जाता है। यहां तक कि कुछ एक सीजन में घरवालों की शादी तक दिखाई गई है। अब हम आपको शो के ऐसे एक्स कंटेस्टेंट के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहा है।

हाल ही में बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट रहीं सौंदर्या शर्मा के साजिद खान को डेट करने की खबरों से चर्चाओं का बाजार गर्म था। लेकिन एक्ट्रेस ने इन अफवाहों पर पूर्णविराम लगा दिया। सौंदर्या और साजिद के अफेयर की खबरें थमीं, तो एक और एक्स कंटेस्टेंट के अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ लिया है। 2022 की फिल्म 'बधाई दो' में भूमि पेडनेकर के लव इंटरेस्ट का रोल प्ले करने वाली चुम दरांग के बिग बॉस के कंटेस्टेंट को डेट करने की खबरें हैं।

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार, चुम दरांग, बिग बॉस 4 के कंटेस्टेंट रह चुके ऋशांत गोस्वामी को डेट कर रही हैं। दोनों की नजदीकियां पैंडेमिक के बाद बढ़ने लगी। खबर के अनुसार, दोनों फिलहाल साथ रहते हैं और एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं।

छोटे शहर से बड़े सपने लेकर आई थीं चुम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋशांत, विद्युत जामवाल के कजिन हैं। जबकि, चुम छोटे शहर से मुंबई मायानगरी में कुछ बड़ा करने का सपना लेकर आई हैं। उन्होंने लाइफ में कुछ करने के लिए एक्टिंग में ट्राई करने के बारे में सोचा और यहां उनका लक काम भी कर गया। उन्होंने कहा कि 'बधाई दो' के पहले लाइफ बहुत नॉर्मल थी और अब उन्हें काफी अटेंशन मिल रही है। इस बात की उन्हें काफी खुशी है। जैसे उनकी जिंदगी में खूबसूरत जर्नी की शुरुआत हो रही हो।

यह भी पढ़ें: Box Office Record: पठान से पहले इंडियन सिनेमा की यह फिल्में कमा चुकी हैं 1000 करोड़, जानें इनके बारे में

यह भी पढ़ें: Priyanka Chahar Choudhary के गाने ने लूटा फैंस का दिल, एमसी स्टैन के साथ है म्यूजिक वीडियो में आने की चर्चा