Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी की खबरों के बीच टीवी एक्ट्रेस Ridhima Pandit ने शुभमन गिल को बताया 'क्यूट', बोलीं- 'हम दोनों के बीच...

पिछले काफी समय से ये खबर आ रही थी कि रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) से शादी करने वाली हैं। हालांकि अब एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलकर बात की है। रिद्धिमा ने बताया कि वो शुभमन गिल से कभी मिली ही नहीं हैं लेकिन हां मुझे वो क्यूट लगते हैं। शुभमन गिल का नाम इससे पहले सारा तेंदुलकर के साथ भी जुड़ चुका है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 18 Jul 2024 12:12 PM (IST)
Hero Image
रिद्धिमा पंडित और शुभमन गिल कर रहे डेटिंग

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। काफी समय से ये खबर आ रही थी कि रिद्धिमा पंडित क्रिकेटर शुभमन गिल से शादी करने वाली हैं। अब हाल ही में रिद्धिमा ने इस मामले पर अपनी बात रखी है और बताया है कि इन बातों में कितनी सच्चाई है।

रिद्धिमा ने कही दिल की बात

फिल्मीज्ञान को दिए इंटरव्यू में रिद्धिमा ने बताया कि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है और ये महज एक अफवाह है। दरअसल जब रिद्धिमा से ये पूछा गया कि क्या वो क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा,'पहली बात तो ये कि मैं शुभमन को जानती नहीं हूं। मुझे पता है कि वह शानदार स्पोर्ट्स पर्सन हैं, लेकिन मैं उन्हें पर्सनली नहीं जानती हूं।' हालांकि उन्होंने ये कहा कि शुभमन उन्हें क्यूट लगते हैं।

यह भी पढ़ेंShubhman Gill से शादी की खबरों के बीच रिद्धिमा पंडित ने रोते हुए शेयर की तस्वीर, फैंस हुए परेशान

रिद्धिमा ने आगे हंसते हुए कहा कि जब मैं उन्हें कभी मिलूंगी तो मैं ये पक्का कह सकती हूं कि हम लोग इस बारे में हंसेंगे। हम दोनों के बीच कुछ भी नहीं है और न ही कभी होने वाला है। लेकिन हां एक दिन मैं उनसे मिलना जरूर चाहूंगी। बस इससे ज्यादा कुछ नहीं।

इन शोज में आ चुकी हैं नजर

इसके अलावा रिद्धिमा बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आई थीं। रिद्धिमा शो तो नहीं जीत पाईं लेकिन उन्होंने लोगों का दिल जरूर जीत लिया। एक्ट्रेस को सीरियल बहू हमारी रजनीकांत से काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके अलावा वो गेमिंग शो खतरा खतरा खतरा में भी नजर आई थीं।

बता दें कि इससे पहले रिद्धिमा पंडित का नाम बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के चचेरे भाई एहसान रोशन के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों ने करीब 10 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। हालांकि बाद में इनका ब्रेकअप हो गया था।

यह भी पढ़ें: शुभमन गिल से शादी की खबरों को लेकर रिद्धिमा पंडित ने खुलकर की बात, कहा- मैं खुद बता दूंगी...