Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Neha Marda: 'बालिका वधू' फेम नेहा मर्दा अस्पताल में भर्ती, प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में अचनाक हुई दिक्कत

Balika Vadhu Actress Neha Marda Hospitalised In Her Last Phase of Pregnancy बालिका वधू की गहना यानी नेहा मर्दा जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस बीच एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज के दौरान कुछ दिक्कत आ गई।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 07 Apr 2023 01:34 PM (IST)
Hero Image
Balika Vadhu Actress Neha Marda Hospitalised In Her Last Phase of Pregnancy, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Balika Vadhu Actress Neha Marda Hospitalised In Her Last Phase of Pregnancy: टीवी के पॉपुलर डेली सोप बालिका बधू में गहना का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा मर्दा लंबे समय से लाइमलाइट से दूर हैं। पिछले काफी वक्त से एक्ट्रेस किसी शो में नजर नहीं आई हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

नेहा ने दी गुड न्यूज

नेहा मर्दा ने कुछ दिनों पहले पति आयुष्मान अग्रवाल संग अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी। जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में है। इस बीच अचानक उनकी प्रेग्नेंसी में कुछ परेशानी आ गई, जिसकी वजह से उन्हें तुरंत अस्पलात ले जाया गया।

View this post on Instagram

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

पहले बच्चे का इंतजार

नेहा मर्दा शादी के 10 सालों बाद मां बनने जा रही हैं। ये उनका पहला बच्चा होगा। ऐसे में एक्ट्रेस और उनका परिवार बेहद खुश है। नेहा कुछ ही दिनों में बच्चे को जन्म देने वाली हैं, लेकिन इससे पहले उनकी प्रेग्नेंसी में दिक्कत की खबर सामने आ गई।

अचानक हुईं अस्पताल में भर्ती

ईटाइम्स की खबर के अनुसार, नेहा को बीते दिन आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उन्हें दो दिनों तक डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में रखा जाएगा। हालांकि, उनके परिवार की तरफ से अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

बता दें कि नेहा मर्दा ने साल 2012 में बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल से शादी की थी। इसके बाद एक्ट्रेस किसी भी शो में नजर नहीं आईं। हालांकि, सोशल मीडिया पर नेहा काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी रील्स बनाकर पोस्ट करते रहती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

इन हिट शो का बनीं हिस्सा

नेहा मर्दा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2005 में शो साथ रहेगा ऑलवेज के जरिए डेब्यू किया था। इसके बाद एक्ट्रेस घर एक सपना में नजर आईं। नेहा के कुछ हिट शो की बात करें तो उन्होंने देवों के देव...महादेव, डोली अरमानों की, पिया अलबेला और लाल इश्क समेत कई सीरियल्स में काम किया।