Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Neha Marda: 'बालिका वधू' नेहा मरदा का छलका दर्द, बताया कैसे 20 दिनों तक बेटी के लिए तड़प रही थीं एक्ट्रेस

Neha Marda बालिका वधू में गहना बींदडी बनकर घर-घर में मशहूर हुईं नेहा मरदा ने 7 अप्रैल को अपनी बेटी का स्वागत किया था। अब हाल ही एक्ट्रेस ने बताया कि शुरुआती 20 दिनों तक वह अपनी बेटी को गोद में भी नहीं उठा सकीं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 15 May 2023 01:07 PM (IST)
Hero Image
Balika Vadhu Fame Neha Marda Talk About Those Difficult Time When She Stay Away From Newborn Daughter/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Balika Vadhu Fame Neha Marda: कलर्स के शो बालिका वधू में गहना बींदडी बनकर घर-घर में मशहूर हुईं नेहा मरदा ने अप्रैल में बेबी गर्ल का स्वागत किया है। प्रीमैच्योर डिलीवरी होने की वजह से एक्ट्रेस को अपनी डिलीवरी के समय में काफी कॉम्प्लिकेशनझेलने पड़े थे। एक्ट्रेस की बेबी गर्ल का जन्म साढ़े सात महीने में ही हो गया था।

7 अप्रैल 2023 को अपने घर पर एंजल का स्वागत करने वालीं नेहा मरदा इन दिनों मदरहुड पीरियड को काफी एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक खास बातचीत में ये बताया कि वह किस तरह से अपनी बेटी की केयर करती हैं, इसी के साथ एक्ट्रेस ने उस अनुभव को भी शेयर किया जब वह 20 दिनों तक अपनी बेटी को गोद में नहीं ले पाई थीं।

20 दिनों तक बेटी को गोद में नहीं उठा पाई थीं एक्ट्रेस

नेहा मरदा ने ई-टाइम्स को दिए हुए इंटरव्यू में अपनी खुशी तो व्यक्त की ही, लेकिन वह उन 20 दिनों को भी नहीं भुला पाई, जब उन्हें सिर्फ अपनी बेटी को देखने की ही इजाजत थी। वह न तो उन्हें गोद में उठा सकती थीं और न ही ब्रेस्ट फीडिंग करवा सकती थीं।

नेहा ने अपने इस दर्द को बयां करते हुए कहा, "मुझे ये अनुभव बहुत ही देर से करने को मिला, क्योंकि शुरुआती 20 दिनों में मुझे अपनी बेटी से दूर रहना पड़ा था। मुझे उसे गोद में लेने की इजाजत नहीं थी। मैं सिर्फ वहां जा सकती थी, उससे मिल सकती थी और बस उसे देख सकती थी। मुझे अपना दूध निकालकर बोतल में उसके पास भेजती थी।"

View this post on Instagram

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

भगवान की कृपा से इलाज के हर स्टेप को पार किया- नेहा मरदा

नेहा मरदा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'वह एनआईसीयू में थी, इसलिए मुझे डायरेक्टली उसे फीड करवाने की इजाजत नहीं थी, लेकिन भगवान की कृपा से उसने ट्रीटमेंट के हर फेज को सफलतापूर्वक क्रॉस कर दिया और अब वह बिल्कुल अच्छी है। वह प्रीमैच्योर बेबी थी और साढ़े सात महीने की थी।

उसे कई टेस्ट से गुजरना पड़ा था, जिसे उसने भगवान की कृपा से सफलतापूर्वक पास कर लिया। नेहा मरदा ने इसके अलावा ये भी बताया कि वह अपनी बेबी को ब्रेस्टफीडिंग करवाती हैं और उन्हें अपना वजन कम करने की कोई जल्दबाजी नहीं है। आपको बता दें कि नेहा मरदा ने साल 2012 में शादी की थी और शादी के 11 साल बाद उन्होंने अपनी पहली बेबी का स्वागत किया।