Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

टीवी के हार्ट थ्रोब एक्टर्स ने कम उम्र में शादी कर तोड़ा था फीमेल फैंस का दिल, जी रहे हैं ऐसी जिंदगी

जहां कई बड़े स्टार अपने करियर को देखते हुए लेट शादी करते हैं तो वही कई टीवी के ऐसे हैंडसम स्टार्स हैं जिन्होंने अपने करियर के शुरूआती दौर में या फिर टीवी में आने से पहले शादी कर ली थी। चलिए देखते हैं लिस्ट जिन्होंने तोडा फैंस का दिल।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 11 Jul 2022 08:30 AM (IST)
Hero Image
TV Actors Marriage In early day of his career or before enter in television. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। मनोरंजन इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है, जहां कई सालों से ये कहा जा रहा है कि शादी के बाद एक स्टार का करियर या तो धीमा पड़ जाता है या फिर पूरी तरह से खत्म हो जाता है। लेकिन टीवी की दुनिया में कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखने से पहले या फिर अपने करियर के शुरुआती दौर में ही शादी कर ली। हालांकि शादी शुदा होने के बावजूद भी इन एक्टर्स ने टीवी इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया तो चलिए देखत हैं इस लिस्ट में कौन-कौन से एक्टर्स हैं जिन्होंने कम उम्र में शादी की और जब शादी की खबर फैंस को मिली तो उनका दिल पूरी तरह टूट गया।

बरुण सोबती

साल 2009 से अपने करियर की शुरुआत करने वाले बरुण सोबती को 'इस प्यार को क्या नाम दूं' से घर-घर में पहचान मिली। शो में बरुण को जितना खडूस दिखाया गया असल जिंदगी में वह उतने ही विनम्र हैं। बरुण सोबती ने 25 साल की कम उम्र में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पश्मीन मनचंदा से शादी की थी। बरुण टीवी में अपनी पहचान बनाने से पहले टेलीकॉम कंपनी में ऑपरेशनल मैनेजर के रूप में काम करते थे और वही से उनके प्यार की कहानी शुरू हुई और इंडस्ट्री में आने से पहले उन्होंने शादी कर ली।

View this post on Instagram

A post shared by Barun Sobti (@barunsobti_says

वरुण कपूर

आलिया भट्ट के साथ फिल्म गंगूबाई काठियावाडी में उनके बॉयफ्रेंड का किरदार निभा चुके वरुण कपूर ने भी 26 साल की उम्र में शादी कर ली थी। उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड धन्या मोहन से शादी की थी। वरुण कपूर स्वरागिनी जैसे शोज से अपनी पहचान बना चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by varun kapoor (@varunkapoor_28

रजत टोकस

पृथ्वीराज चौहान और अकबर बनकर रजत टोकस ने इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया। वह टीवी के सबसे पॉप्युलर एक्टर में से एक हैं। रजत टोकस ने भी 24 साल की कम उम्र में अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की थी। उन्होंने दो साल तक सृष्टि नैय्यर को डेट किया और उसके बाद साल 2015 में उनसे शादी कर ली। आपको बता दें कि रजत टोकस की पत्नी का नाम आर्य बब्बर से जुड़ चुका है।

View this post on Instagram

A post shared by Rajat Tokas (@rajattokas19)

गुरमीत चौधरी

रामायण में राम और सीता की भूमिका निभा चुके गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने भी साल 2011 में शादी कर ली थी। इस पौराणिक शो के दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ और 27 साल की कम उम्र में गुरमीत चौधरी ने अपनी फीमेल फैंस का दिल तोड़ देबिना बनर्जी को अपनी दुल्हनिया बना लिया। लेकिन शादी के बाद भी गीत और पुनर्विवाह जैसे शोज से गुरमीत ने सबके दिलों पर राज किया।

View this post on Instagram

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

अविनेश रेखी

सीरियल छोटी सरदारनी में नजर आए अविनेश रेखी टीवी का जाना माना नाम हैं। अविनेश ने भी साल 2010 में अपनी फ्रेंड रईसा से शादी की थी। हालांकि लम्बे समय तक उनके फैंस को ये बात नहीं पता था कि एक्टर पहले से ही शादी शुदा हैं। जब अविनेश ने शादी की थी वह केवल 26 साल के थे, और टीवी में उनका करियर टॉप पर था।

View this post on Instagram

A post shared by Avinesh Rekhi (@avisthename)

करणवीर बोहरा

करणवीर बोहरा अपने परिवार के कितने करीब हैं, इस बात का अंदाजा आप एक्टर के इंस्टाग्राम अकाउंट से ही लगा सकते हैं। करणवीर बोहरा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड टीजे से तब शादी की जब वह सिर्फ 24 साल के थे। 2006 में शादी के बंधन में बंधे करण वीर और टीजे की तीन बेटियां हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kaaranvir Bohra (@karanvirbohra)

हुसैन कुवाजेर्वाला

कृष्णा अर्जुन के अर्जुन को भले कैसे भूल जाए। हुसैन टीवी के वो एक्टर हैं, जिन्होंने एक समय पर फिक्शन से लेकर नॉन फिक्शन शो में अपने खूब कदम जमाए। हजारों फैंस अपने पसंदीदा एक्टर की एक मुस्कान पर मरते थे, लेकिन हुसैन ने तो पहले ही अपना दिल गर्लफ्रेंड टीना को दे दिया था। हुसैन ने 27 साल की उम्र में अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की थी।