Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

काम पूरा कर कीमोथेरेपी सेशन के लिए वापस अस्पताल पहुंचीं Hina Khan, फैंस के साथ शेयर की तस्वीर

ये रिश्ता क्या कहलाता है से पॉपुलर हुई टीवी एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज में हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार अपना हेल्थ अपडेट देती रहती हैं। पिछले दिनों हिना का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही थीं। अब अपना काम खत्म कर एक्ट्रेस दोबारा अस्पताल पहुंच गई हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 17 Sep 2024 04:45 PM (IST)
Hero Image
हिना खान ने अस्पताल से शेयर किया अपडेट

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। हिना खान अपने वर्क कमिटेमेंट्स को लेकर कितनी श्योर हैं ये तो आपको उनका काम देखकर पता ही लग गया होगा। स्टेज 3 के ब्रेस्ट कैंसर से जूझने के बावजूद एक्ट्रेस लगातार काम कर रही हैं। जून के महीने में उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने कैंसर की जानकारी देकर चाहने वालों को बड़ा झटका दिया। तबसे से एक्ट्रेस पूरी मजबूती के साथ इसके साथ लड़ती नजर आईं।

हिना को देख हैरान रह गए थे फैंस

हिना अपने फैंस के साथ अपनी बीमारी से जुड़ा हर एक अपडेट भी शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनकी स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी की तारीफ कर रहे हैं। कीमोथेरेपी जैसे कठिन इलाज के बावजूद हिना खान ने काम से ब्रेक नहीं लिया और अपने कमिटमेंट्स पूरे किए। वह लगातार काम कर रही हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो दुल्हन के जोड़े में रैम्प वॉक करती नजर आ रही थीं। फैंस उनको देखकर दंग रह गए थे। लाल रंग का जोड़ा पहन, हैवी ज्वेलरी और ब्राइडल मेकअप के साथ पूरे कॉन्फिडें से उन्होंने रैम्प वॉक पर धमाल मचा दिया।

View this post on Instagram

A post shared by 𝑯𝒊𝒏𝒂 𝑲𝒉𝒂𝒏 (@realhinakhan)

यह भी पढ़ें: कैंसर के इलाज के बीच Hina Khan लाल जोड़े में बनीं दुल्हन, वीडियो शेयर कर कहा- 'कभी रुकना नहीं'

हिना की अस्पताल में वापसी

हिना फिलहाल अपना काम पूरा करके वापस मुंबई आ गई हैं। एक्ट्रेस का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है। अब उनके बचे हुए कीमोथेरेपी सेशन्स होने हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपनी इंस्टा पोस्ट के जरिए दी। अस्पताल से अपनी फोटो शेयर करते हुए हिना ने लिखा- "थकाऊ काम में दोबारा वापसी, महीने का वो दिन। दुआ।"

रैंप वाले वीडियो के साथ हिना ने एक नोट भी लिखा था जो दिखाता है कि वो कितनी स्ट्रांग हैं और उन्हें ये ताकत कहां से मिलती है। कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा,"मेरे पिता हमेशा कहते थे, हाय डैडी की मजबूत लड़की, कभी रोने वाली बेबी मत बनना, अपनी परेशानियों को लेकर कभी शिकायत नहीं करना, अपनी जिंदगी पर कंट्रोल रखना, शान से खड़ी होकर इससे डील करना।"

यह भी पढ़ें: Hina Khan Cancer: बीमारी के बीच गणपति का आशीर्वाद लेने पहुंचीं Hina Khan, पैप्स से बचते बचाते आईं नजर