Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'Taarak Mehta...' की 'बावरी' ने लगाया असित मोदी पर नया आरोप, कहा- पूछते थे कितने ब्वॉयफ्रेंड है तुम्हारे

Monikia Bhadoriya टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों मेकर्स की वजह से चर्चा में बना हुआ है। जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल के बाद बावरी के रोल में दिखीं मोनिका भदौरिया ने अब असित मोदी और सोहेल रमानी के खिलाफ आवाज उठायी है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 20 May 2023 04:16 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Monika Bhadoriya and Asit Modi

नई दिल्ली, जेएनएन। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो इन दिनों दिलचस्प कहानी की जगह कंट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर अब जेनिफर मिस्त्री के बाद मोनिका भदौरिया भी टूट पड़ी हैं। उन्होंने असित मोदी पर को-स्टार्स के साथ बदतमीजी से बात करने के साथ ही कई बड़े आरोप लगाए हैं। उधर, जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल अपनी को-स्टार मोनिका भदौरिया का सपोर्ट किया है।

मोनिका भदौरिया ने लगाए असित मोदी पर आरोप

मोनिका भदौरिया ने 2019 में ही 'तारक मेहता...' शो छोड़ दिया था। एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने शो छोड़ने की असली वजह का खुलासा किया। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कैसे असित मोदी ने उन्हें काम न मिलने की धमकी दी थी, साथ ही और भी कितनी भद्दी बातें उनसे की थीं।

पेमेंट को लेकर क्या हुई थी बात?

मोनिका भदौरिया ने बताया कि उनकी पेमेंट रोक दी गई थी। उनके पैसे में जो इंक्रीमेंट होना था, वह नहीं हुआ। उन्होंने शो छोड़ दिया, और इसके बाद भी पेमेंट को लेकर लगभग डेढ़ साल तक असित मोदी को कॉल लगाती रहीं। डेढ़ साल से असित मोदी ने उनके किसी कॉल का जवाब नहीं दिया, तो वह डायरेक्टली उनके ऑफिस पहुंच गईं। एक्ट्रेस के अनुसार, उन्हें बिना किसी इजाजत के अपने ऑफिस में देख असित मोदी ने मिलने से मना कर दिया।

जब काफी प्रयासों के बाद भी कोई बात नहीं बनी, तो उन्होंने CINTAA में जाने का मन बनाया। मोनिका ने बताया कि जब सोहेल रमानी को इस बात की जानकारी हुई, तो उन्होंने उन्हें ऑफिस में बुलाया और पेमेंट रोकने की कंप्लेन करने के लिए सिंटा में जाने पर उन्हें बुरी तरह फटकार लगाई। एक्ट्रेस ने कहा कि वहां हमेशा चीखकर चिल्लाकर बात की जाती है, ताकि सामने वाले के मन में डर बना रहे।

सेट पर क्या हुआ था मोनिका भदौरिया के साथ?

एक्ट्रेस ने इस तरह के कई इंसीडेंट्स का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने शो छोड़ा, तो असित मोदी ने उन्हें धमकी दी कि मैं तुम्हें कहीं काम नहीं करने दूंगा। यही नहीं, बल्कि वह उनसे सेट पर निजी सवाल भी पूछते थे। मोनिका ने कहा कि असित मोदी उनसे फालतू बातें ज्यादा करते थे जैसे-तुम्हारे कितने बवॉयफ्रेंड है, तुम सिंगल तो हो ही नहीं सकती, तो तुम अभी किसके साथ आ रही हो। मोनिका ने यह तक कहा कि असित मोदी किसी को नहीं छोड़ते। वह लगभग हर किसी पर ट्राई मारते हैं।

मोनिका पर क्या बोलीं जेनिफर मिस्त्री?

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने असित मोदी पर लगाए गए मोनिका के आरोपों का समर्थन किया है। उन्होंने कहा, ''मैं नहीं जानती थी मोनिका के लिए भी गंदी बातें की गई थीं। आप वीडियो के आखिरी तीन सेकेंड देखें, मुझे भी वही बातें कही गई थीं, जो मोनिका को कही गईं। पता नहीं और कितनों को ऐसा कहा होगा।''

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि रेगुलर आर्टिस्ट के साथ जब यह सब हुआ, तो उनका क्या हाल हुआ होगा, जो न्यूकमर्स हैं या जूनियर आर्टिस्ट हैं।