Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Abhishek Malhan का हालचाल लेने अस्पताल पहुंची बेबिका धुर्वे, तस्वीर के साथ उनके कैप्शन ने जीत लिया फैंस का दिल

Abhishek Malhan Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 के फर्स्ट रनरअप अभिषेक मल्हान इस वक्त अस्पताल में हैं। उनसे अस्पताल में मिलने बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट पहुंचे। आशिका भाटिया से लेकर मनीषा रानी को देखकर फैंस काफी खुशी हुए। हालांकि जब बेबिका उनसे मिलने पहुंचीं तो फैंस दोनों की बॉन्डिंग देखकर हैरान रह गए। बेबिका ने अभिषेक के लिए जो कैप्शन लिखा उसने फैंस का दिल जीता।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 16 Aug 2023 09:53 PM (IST)
Hero Image
Bebika Dhurve Visit Hospital to Meet Abhishek Malhan /Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Abhishek Malhan- Bebika Dhurve: बिग बॉस के ओटीटी 2 के फर्स्ट रनरअप अभिषेक मल्हान इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस के घर में उनकी अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

फिलहाल 'फुकरा इंसान' का इलाज चल रहा है और उनका हाल चाल लेने के लिए बिग बॉस ओटीटी के कई कंटेस्टेंट पहुंचे। मनीषा रानी सिद्धिविनायक के बाद सीधा अभिषेक मल्हान से अस्पताल मिलने पहुंची।

उनके अलावा आलिया और आशिका भाटिया भी उनसे मिलने अस्पताल आए, लेकिन जिसके विजिट से फैंस हैरान हुए, वह थीं बेबिका धुर्वे।

अभिषेक मल्हान का हालचाल लेने पहुंची बेबिका धुर्वे

बेबिका धुर्वे और अभिषेक मल्हान को बिग बॉस ओटीटी 2 में एक-दूसरे से 36 का आंकड़ा था। यहां तक कि एक एपिसोड में बेबिका ने ये भी कह दिया था कि वह सलमान खान के शो से निकलने के बाद अभिषेक से कभी नहीं मिलेंगी।

हालांकि, जब फुकरा इंसान की मां घर के अंदर पहुंची थीं, तो उन्होंने दोनों के बीच चीजें सुलझाने की काफी हद तक कोशिश की थी। अब बिग बॉस खत्म होने के बाद बेबिका धुर्वे अस्पताल में अभिषेक से मिलने पहुंची। उनके साथ उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो भी पोस्ट की।

फोटो शेयर करने के साथ ही बेबिका ने कैप्शन में लिखा

ये सफर उतार-चढ़ाव भरा रहा है। भले ही तुमने शो की ट्रॉफी नहीं जीती हो, लेकिन जनता का दिल जरूर जीता है। जल्दी ठीक हो जाओ और हमेशा जिंदगी में आगे बढ़ो।

सोशल मीडिया पर लोगों ने की तारीफ

बेबिका का अभिषेक के लिए यूं कंसर्न जताना सोशल मीडिया पर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और बिग बॉस की विलेन यूजर्स की नजरों में अचानक ही स्टार बन गई हैं। लोग सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं, इतना ही नहीं यूजर्स जिया शंकर को मतलबी और नागिन कह रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, "बेबिका जिया से बहुत अच्छी है, उसका सब वोट्स के लिए था, नागिन"। दूसरे यूजर ने लिखा, "एल्विश से अच्छी दोस्ती बेबिका ने अभिषेक के साथ निभा ली है"।

अन्य यूजर ने लिखा, "ये बहुत अच्छी चीज है कि आपने जाकर अभिषेक से मुलाकात की"। एक अन्य यूजर ने एल्विश यादव पर ताना मारते हुए लिखा, "बेबिका के लिए रिस्पेक्ट बढ़ गई, लेकिन भाईचारा बोलने वाले लोग अब तक नहीं पहुंचे"।