Move to Jagran APP

Bhabhi ji के एक्टर्स Aasif Sheikh और Rohitsav Gour का मंडी हाउस से क्यों है लगाव? बोले - उधार अभी भी बाकी है

Rohitashv Gour और Aasif Sheikh के बीच की दोस्ती काफी गहरी है। दोनों ही एक्टर्स ने मंडी हाउस से अपनी शुरुआत की थी और आजकल सीरियल भाभी जी में नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक बातचीत में एक्टर ने बताया कि मंडी हाउस से उनका एक अलग ही लगाव है क्योंकि यहां कि फिजाओं में संस्कृति और कला है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 19 Oct 2024 04:16 PM (IST)
Hero Image
आसिफ शेख और रोहिताश्व गौड़ ने दिल्ली को बताया दूसरा घर

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। आसिफ शेख और रोहिताश्व गौड़ इस बेहतरीन जोड़ी को आपने सीरियल भाभी जी घर पर हैं (Bhabhiji Ghar Par Hai) में देखा होगा। शो में ये लोग खूब हंसी के ठहाके लगाते हैं। इनकी कॉमिक टाइमिंग देखकर कोई भी हंसने पर मजूबर हो जाएगा।

को-स्टार्स होने के अलावा इन दोनों एक्टर्स को कोई अन्य चीज जो जोड़े रखती है वो है दिल्ली से उनका लगाव। ये दोनों ही दिल्ली को अपना दूसरा घर मानते हैं। मंडी हाउस से इनका खास लगाव है। एक्टर कहते हैं कि ये वो जगह है जिसने हमें वो बनाया है जो हम आज हैं।

मंडी हाउस से दोनों ही एक्टर्स का है खास लगाव

रोहिताश्व ने मंडी हाउस के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से पढ़ाई की है और वो दिल्ली एक स्टूडेंट के तौर पर आए थे। साल 1986 लेकर 1997 तक वो यहां रहे। मंडी हाउस की यादें ताजा करते हुए करते हुए और थोड़ा इमोशनल होते हुए उन्होंने ई टाइम्स से कहा, ऐसा लगता है आधा जीवन तो यहीं गुजरा है। पहले एनएसडी के छात्र के रूप में और फिर मैं एनएसडी रिपर्टरी कंपनी में शामिल हो गया।

यह भी पढ़ें: लीप के बाद Anupamaa में हो रही है इस पुरानी एक्ट्रेस की एंट्री! कमबैक पर सामने आ गई सच्चाई

8 से 9 किमी चलते थे पैदल 

आसिफ ने कहा कि उन्होंने तो एनएसडी से पढ़ाई नहीं की है लेकिन फिर भी वो शौकिया थिएटर करते थे। आसिफ ने कहा, "जब मैंने घर पर बताया कि मैं एक्टिंग करना चाहता हूं, तो मेरे पिता को ये चीज पसंद नहीं आई और उन्होंने मुझे पैसे देना बंद कर दिया। मैं हर दिन सेंट्रल दिल्ली स्थित अपने घर से मंडी हाउस तक लगभग 8-9 किलोमीटर पैदल चलकर जाता था। फिर मुझे 'हम लोग' में अभिनय करने का मौका मिला, तब हम हिमाचल भवन में शूटिंग करते थे। जब थोड़े पैसे आने लगे तो यहां से जाते थे बंगाली मार्केट पार्टी करने, वो दिन बहुत ही यूनीक थे।

उन्होंने आगे कहा -

"आज भी जब मैं यहां आता हूं तो मुझे लगता है कि इस जगह की फिजा में ही कला और संस्कृति है। यहां एक अपनापन अभी भी लगता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि जब मैंने वर्षों पहले यहां आना शुरू किया था तब मैं किसी को नहीं जानता था। हर आदमी स्ट्रगलर था और हर कोई अपना सा लगता था। अब जब मैं यहां आता हूं तो उन दिनों की बहुत याद आती है।"

मंडी हाउस आने के बाद दोनों ने टपरी पर जाकर यहां की चाय का भी आनंद लिया। रोहिताश्व ने कहा कि अपना तो इतना उधार है चाय की टपरी पर कि शायद थोड़ा बहुत अभी भी बाकी हो। उन्होंने कहा कि यहीं पर कई एक्टर बने, कई स्क्रिप्ट्स लिखी गईं और कई कंसेप्ट पैदा हुए।

यह भी पढ़ें: 'आज रपट जाएं' पर Vidya Balan करना चाहती हैं अमिताभ बच्चन संग डांस, बिग बी ने बताया कौन है उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस