Move to Jagran APP

Bhabhi Ji Ghar Par Hai के इस कलाकार के साथ 13 साल की उम्र में हुआ था यौन उत्पीड़न, सालों बाद छलका दर्द

भाभी जी घर पर है (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) के किरदारों की लिस्ट में विभूति नारायण से लेकर अंगूरी भाभी तक कई नाम शामिल है। भाभी जी घर पर है के एक कलाकार ने चौंकाने वाला खुलासा है। एक्टर ने बताया कि 13 साल की उम्र में उनके साथ शारीरिक शोषण हुआ था। उन्होंने इसे कभी न भूलने वाला दर्द कहा।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 04 Apr 2024 02:03 PM (IST)
Hero Image
'भाभी जी घर पर है' के इस कलाकार का सालों बाद छलका दर्द, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'भाभी जी घर पर है' (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) टीवी का पॉपुलर सिटकॉम ड्रामा है। शो के एक-एक किरदार ने दर्शकों को एंटरटेन किया। इनमें विभूति नारायण से लेकर अंगूरी भाभी तक, कई नाम शामिल है। वहीं, अब 'भाभी जी घर पर है' के एक कलाकार ने चौंकाने वाला खुलासा है। एक्टर ने बताया कि 13 साल की उम्र में उनके साथ शारीरिक शोषण हुआ था।

'भाभी जी घर पर है' में अनोखेलाल सक्सेना का किरदार निभाने वाले एक्टर सानंद वर्मा ने बचपन में अपने साथ हुए हादसे का खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें- IPL में शाह रुख के साथ KKR के मैच देखना जूही चावला के लिए है सिरदर्द, टीम की हार पर एक्टर कर देते हैं हद पार

सालों बाद छलका दर्द

सानंद वर्मा ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा कि जब वो 13 साल के थे, तो उनका शारीरिक शोषण हुआ था। टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि बचपन में वो क्रिकेट खेलने जाते थे, जहां एक शख्स ने उनका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की। एक्टर ने इसे भयानक और कभी न भूलने वाली याद कहा।

13 साल की उम्र में हुआ उत्पीड़न

सानंद वर्मा ने कहा, "ऐसा मेरे साथ एक बार एक क्रिकेट मैच के दौरान हुआ था। जब मैं 13 साल का था तो मैं क्रिकेटर बनना चाहता था। मैं बिहार के पटना में एक क्रिकेट ट्रेनिंग अकादमी में गया। वहां एक आदमी ने मेरा शोषण करने की कोशिश की। मैं बहुत डर गया और भाग गया।  तब से मैंने क्रिकेट से दूरी बना ली।"

यह भी पढ़ें- Mirzapur 3: पांच गानों के साथ बना है 'मिर्जापुर 3', गुड्डू और कालीन भैया की दुश्मनी में लगेगा भोजपुरी का तड़का

कभी न भूलने वाला दर्द

'भाभी जी घर पर है' एक्टर ने आगे कहा कि इस घटना ने उनके दिमाग पर गहरी छाप छोड़ी।, जिसमे एक व्यक्ति के तौर पर उन्हें मजबूत बनाया। उन्होंने कहा, "बचपन में मेरे साथ जो कुछ भी हुआ वो निश्चित रूप से एक भयानक स्मृति है, मेरे साथ पहले भी कई भयानक चीजें हो चुकी हैं। जब कोई व्यक्ति इतना कष्ट सहता है तो उसके लिए कोई अन्य दर्द मायने नहीं रखता।"