Move to Jagran APP

'भाभी जी घर पर हैं' फेम Shubhangi Atre नहीं ले रहीं हैं पति से तलाक, सामने आई बड़ी वजह

अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) को लेकर बीते साल खबर थी कि वह पति पीयूष अलग हो गए हैं। अब एक बार फिर ये कपल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। कहा जा रहा है कि अब ये कपल तलाक नहीं ले रहा है। वह अपनी बेटी को इन सब पचड़ों में नहीं लाना चाहते है और ऐसे ही आगे जारी रखना चाहते हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 17 Jan 2024 03:33 PM (IST)
Hero Image
शुभांगी अत्रे का तलाक (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shubhangi Atre And Piyush Poorey: एक तरह जहां बॉलीवुड गलियारों में शादी सीजन देखने को मिल रहा है तो वहीं दूसरी तरह कई रिश्ते भी टूटते नजर आ रहे हैं।

इन्हीं में एक हैं 'भाबीजी घर पर हैं' की एक्ट्रेस 'अंगूरी भाभी' यानी शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) और पीयूष पूरी का। साल भर पहले खबर थी कि एक्ट्रेस ने अपनी 19 साल की शादी को खत्म किया और पति से अलग रहने लगी।

यह भी पढ़ें- Bhabi Ji Ghar Par Hai में नहीं दिखेंगी 'अंगूरी भाभी'! Shubhangi Atre इस वजह से ले रहीं ब्रेक

पति से तलाक नहीं लेंगी शुभांगी अत्रे !

अब एक बार फिर एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। एक्ट्रेस पिछले दो साल से पति पीयूष से अलग रह रही हैं, लेकिन अभी तक तलाक नहीं हुआ है। इस कपल ने अभी तक कानूनी तौर से तलाक नहीं लिया है।

'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, शुभांगी और पीयूष अलग हो गए हैं और अपनी-अपनी लाइफ में आगे भी बढ़ चुके हैं, लेकिन जब लीगल तलाक की कार्यवाही को आगे नहीं बढ़ाया है। कहा जा रहा है कि वह अपनी बेटी को इन सब पचड़ों में नहीं लाना चाहते है और ऐसे ही आगे जारी रखना चाहते हैं।

शादी के  19 साल बाद हुए अलग

शुभांगी और पीयूष ने साल 2003 में इंदौर में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। पीयूष ड‍िज‍िटल मार्केटिंग में काम करते हैं। शादी के 2 साल बाद ही शुभांगी बेटी की मां बनीं। शादी के बाद एक्ट्रेस ने टीवी की दुनिया में कदम रखा।  

शुभांगी का एक्टिंग करियर

यह भी पढ़ें- Bhabi Ji Ghar Par Hai की 'अंगूरी भाभी' का तलाक के बाद हुआ ये हाल, सड़क पर मछली बेचती आईं नजर

साल 2007 में शुभांगी ने एकता कपूर के पॉपुलर शो ‘कसौटी ज़िंदगी के’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह  शो 'कस्तूरी', 'चिड़िया घर' में नजर आई।