Move to Jagran APP

‘मनमोहन तिवारी’ नहीं चाहते टीवी सीरियल्स में काम करे उनकी बेटी, बताई ये बड़ी वजह

रोहिताश गौर टीवी इंडस्ट्री के जानेमाने अभिनेता हैं। लोग उन्हें रोहिताश के नाम से जानें या न जानें लेकिन ‘मनमोहन तिवारी’ के नाम से इन्हें हर कोई पहचनता है। रोहिताश यूं तो कई फिल्मों भी नज़र आ चुके हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Updated: Thu, 01 Jul 2021 01:29 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit - Manmohan Tiwari Instagram Account
नई दिल्ली, जेएनएन। रोहिताश गौर टीवी इंडस्ट्री के जानेमाने अभिनेता हैं। लोग उन्हें रोहिताश के नाम से जानें या न जानें, लेकिन ‘मनमोहन तिवारी’ के नाम से इन्हें हर कोई पहचनता है। रोहिताश यूं तो कई फिल्मों भी नज़र आ चुके हैं, लेकिन इन्हें घर-घर पहचान दिलाई है एंड टीवी के प्रोग्राम ‘भाभी जी घर पर हैं’ ने। इस सीरियल ने रोहिताश को वो फेम दिया है जिसकी इच्छा हर अभिनेता करता है।

‘मनमोहन तिवारी’ ख़ुद टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं, लेकिन वो नहीं चाहते कि उनकी बेटी गीति गौर टीवी में काम करे। पर इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि रोहिताश गीति की एक्टिंग के खिलाफ हैं, बल्कि रोहिताश चाहते हैं कि उनकी बेटी टीवी की जगह फिल्मों और वेब शोज़ में काम करे। हाल ही में इस बारे में रोहिताश ने ईटाइम्स से बात की और बताया, ‘गीति एक्टर बनना चाहती है और वो इसपर काम भी कर रही है। हमें पिछले साल लॉकडाउन में भी उसके अंदर छिपे इस टैलेंटे के बारे में पता चला। लॉकडाउन में हमने एक डांसिंग वीडियो शूट किया जो काफी वायरल हुआ। इस वीडियो पर कई एक्टर्स और डायरेक्टर ने कमेंट किया। यहां तक कही राजकुमारी हिरानी ने भी उसके टैलेंट की तारीफ की और मुझसे कहा कि तुम्हारी बेटी बहुत टैलेंटेड है उसके टैलेंट पर ध्यान दे। तब मुझे ये एहसास हुआ कि उसके अंदर भी एक्टिंग का कीड़ा है’।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rohitashv Gour (@rohitashvgour)

आगे रोहिताश ने कहा, ‘मैं चाहता हूं वो फिल्मों और वेब शोज़ में काम करे। लेकिन मैं नहीं चाहता कि वो अभी टीवी शोज़ में काम करे। मुझे लगता है टीवी की कहानियों में दोहराव होता है, और नए एक्टर्स के लिए फिर कुछ नया करने के लिए स्कोप कम हो जाता है। मैं 16 साल से टीवी में काम कर रहा हूं मैं जानता हूं यहां का पूरा प्रोसेस। मैं नहीं चाहता कि मेरी बेटी डेली सोप्स में काम करे’।