Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhabi Ji Ghar Par Hai में नजर आएंगी नई अनीता भाभी, इस एक्ट्रेस के साथ तिवारी जी लड़ाएंगे पेंच

नेहा पेंडसे का कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल 2022 में खत्म हो जाएगा। और नेहा इसे रिन्यू कराने के मूड में नजर नहीं आ रहीं हैं। यूनिट सोर्स के मुताबिक सेट और उनके घर के बीच की दूरी बहुत ज्यादा थी। उन्हें शूट के लिए आना-जाना काफी लंबा पड़ रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Fri, 04 Feb 2022 09:11 AM (IST)
Hero Image
Image Source: Bhabi Ji Ghar Par Hai poster

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhabi Ji Ghar Par Hai New Anita Bhabhi Sheen Das:  टीवी के सबसे पॉपलुर शोज में से एक 'भाबीजी घर पर हैं' का हर कोई फैन है। शो में तिवारी जी और विभूती नारायण के बीच एक दूसरे की पत्नियों के लिए प्यार लोगों को खूब गुदगुदाता है। पर बीते दिनों शो को सौम्या टंडन ने अलविदा कह दिया जो इसमें अनीता भाभी का किरदार निभातीं थीं। जिसके बाद इस किरदार को निभाने के लिए शो में आईं नेहा पेंडसे भी अब जाने वाली हैं। शो के मेकर्स ने एक बार इस किरदार के लिए ऑडिश लेना शुरू कर दिया है।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक 'भाबीजी घर पर हैं' के निर्माता फिलहाल अनीता के रोल के लिए नई एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। निर्माता कुछ हफ्तों में शो में अनीता की भूमिका निभाने के लिए एक अभिनेत्री का चयन करेंगे। यूनिट के अनुसार, नेहा का कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल 2022 में खत्म हो जाएगा। और नेहा इसे रिन्यू कराने के मूड में नजर नहीं आ रहीं हैं। यूनिट सोर्स के मुताबिक सेट और उनके घर के बीच की दूरी बहुत ज्यादा थी। उन्हें शूट के लिए आना-जाना काफी लंबा पड़ रहा है, और इसने नेहा के स्वास्थ्य पर भारी असर डाला है।

इस बीच, इंडिया टीवी के अनुसार, 'पिया अलबेला' की शीन दास 'भाभी जी घर पर हैं' में अनीता की भूमिका के लिए प्रमुख दावेदारों में से एक हैं। हालांकि इसपर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है पर खबरों की मानें तो एक्ट्रेस शीन दास का नाम सबसे आगे है। यहां देखें तस्वीरें...

View this post on Instagram

A post shared by Sheen Savita Dass (@sheendass)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनीता भाभी के रोल के लिए शीन दास का नाम फाइनल कर लिया गया है। जैसे ही ये खबर आई शीन दास अचानक ही चर्चा में आ गईं, लोग इंटरनेट पर सर्च करने लगे कि आखिर शीन दास हैं कौन। अगर आप नहीं जानते तो चलिए हम आपको बताते हैं...

View this post on Instagram

A post shared by Sheen Savita Dass (@sheendass)

कौन हैं शीन दास

शीन दास अब तक कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। सीरियल 'आशिकी' ने उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की थी, ये काफी पॉपुलर भी हुआ। इस शो में शीन ने आरजू नाम का किरदार निभाया था। इसके बाद वो सिलसिला प्यार का सीरियल में भी दिखीं, लेकिन उन्हें पहचान मिली सीरियल 'पिया अलबेला' शो से जिसमें उन्होंने पहली बार लीड रोल प्ले किया था। इस शो में उनकी और अक्षय म्हात्रे की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया। इसके बाद शीन दास, 'दादी अम्मा...दादी अम्मा मान जाओ' और 'इंडिया वाली मां' में भी नजर आईं, लेकिन अब ये दोनों ही शो ऑफ एयर हो चुके हैं।