Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhabi Ji Ghar Par Hai की शुभांगी अत्रे ने 19 वर्ष बाद पति से अलग होने पर की बात, पढ़ें पूरी खबर

Bhabi Ji Ghar Par Hai Updates भाबी जी घर पर है शो में अंगूरी भाभी की भूमिका निभाने वाली अंगूरी भाभी ने अब अपने तलाक पर बात की है। दरअसल वह अपने पति के साथ अलग हो रही है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 15 Mar 2023 05:33 PM (IST)
Hero Image
Bhabi Ji Ghar Par Hai Updates: शुभांगी अत्रे एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhabi Ji Ghar Par Hai Updates: टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने एक इंटरव्यू में पति के साथ 19 वर्षों की शादी के बाद अलग होने पर बात की है। दरअसल उन्होंने अपने पति से अलग होने का निर्णय लिया है। शुभांगी अत्रे टीवी इंडस्ट्री में काफी जाना-माना नाम है। वह इन दिनों भाबी जी घर पर है शो में अंगूरी भाभी की भूमिका निभा रही हैं। वह अब अपने पति पीयूष पूरे से अलग हो रही है। दोनों 19 वर्ष साथ में थे। उन्होंने अब इस बात की पुष्टि की है और यह भी कहा कि यह सरल निर्णय नहीं था। अब उन्होंने इस पूरे विषय पर पिंकविला के साथ बातचीत की है। उन्होंने बताया कि उनका काम प्रभावित हुआ और वह अपने निजी जीवन को इन सबके बीच संभाल रही है।

शुभांगी अत्रे कहती है, 'यह मेरे लिए सरल नहीं है' 

इस बारे में बताते हुए शुभांगी अत्रे कहती है, 'यह मेरे लिए सरल नहीं है। अपने व्यक्तिगत जीवन को भूलकर कैमरे के आगे भूमिका निभाना लेकिन जब भी मैं अंगूरी भाभी के गेट अप में होती हूं। मैं सब कुछ भूलने का प्रयास करती हूं। जब तक मैं उस ड्रेस में होती हूं, मैं अंगूरी भाभी होती हूं। मेरा दिमाग उसी तरह काम करता है।'

मोनालिसा ने RRR के गाने Naatu Naatu पर किया बोल्ड डांस, फैंस ने कहा- सुपर डांसर हीरोइन

View this post on Instagram

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial)

शुभांगी अत्रे ने आगे कहा, 'चुनौतियों का सामना करना पड़ता है'

शुभांगी अत्रे ने यह भी कहा, 'जब इंडस्ट्री में वह नई थी। तब भी उन्हें चुनौतियों का सामना करना पड़ता था लेकिन उन्होंने कभी भी इसके उनके काम को प्रभावित होने नहीं दिया और उन्होंने समय के साथ इससे संतुलन बनाना सीख लिया।' उन्होंने यह भी कहा कि कई बार वो थक जाती थी।

काले हिरण के शिकार के मामले में Salman Khan को लॉरेंस बिश्नोई से मिली नई चेतावनी, कहा- मांग लो माफी, बच जाओगे

View this post on Instagram

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial)

शुभांगी अत्रे ने पीयूष पूरे के साथ अलग होने पर भी बात की

शुभांगी अत्रे ने पीयूष पूरे के साथ अलग होने पर भी बात की। दोनों ने 2003 में शादी की थी। दोनों को एक बेटी भी है। इसके पहले उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी कि उनके पति एक वर्ष से ज्यादा समय से अलग रहे हैं। इसके चलते दोनों ने अलग होने का निर्णय लिया है, जब उनसे पूछा गया कि उनके व्यक्तिगत जीवन से क्या उनका जीवन प्रभावित हो रहा है। इसपर उन्होंने कहा कि वह अपने काम पर ध्यान दे रही है। भाबी जी घर पर है शो में विदिशा श्रीवास्तव अनिता भाभी की भूमिका निभाती है।

View this post on Instagram

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial)