Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'भाबीजी घर पर हैं' की 'अंगूरी भाभी' ने तलाक के बाद करा डाला ऐसा बोल्ड फोटोशूट, यूजर ने कहा- शुरुआत हो चुकी है

आपको बता दें कि शुभांगी अत्रे ने हाल ही में अपने  पति पीयूष पूरी से शादी के 19 साल बाद तलाक ले लिया है। इस खबर ने शुभांगी के फैंस को बड़ा झटका लगा है। शुभांगी ने पीयूष के साथ 2003 में अपने होमटाउन इंदौर में शादी की थी।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Sat, 01 Apr 2023 10:55 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Angoori Bhabhi Aka Shubhangi Atre Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के फेमस कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' की एक्ट्रेस बीते काफी वक्त से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो की कहानी ही नहीं, बल्कि इसके सभी किरदार भी दर्शकों के बीच काफी चर्चा में रहते हैं। ऐसे में अंगूरी भाभी का किरदार काफी पसंद किया जाता है।

तलाक को लेकर रहीं चर्चा में

बीते दिनों 'अंगूरी भाभी' यानी शुभांगी अत्रे तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहीं। इस खबर से शुभांगी के फैंस को बड़ा झटका लगा था। वहीं, तलाक के बाद शुभांगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। वह एक के बाद एक अपने फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। ऐसे में एक बार फिर से उनकी एक लेटेस्ट तस्वीरें ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

बोल्ड फोटोशूट वायरल

शुभांगी अत्रे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शुभांगी बोल्ड अवतार में नजर आ रही है। फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ब्लैक कलर का आउटफिट पहनकर चेयर बैठकर पोज दे रही हैं। उन्होंने डीप नेक टॉप के साथ ब्लेजर कैरी किया है। वो अपने इस डीप नेक टॉप में अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस दौरान शुभांगी ने हाई पोनी की है, जो उनके लुक को काफी हॉट बना रहा है। एक्ट्रेस जिस तरह से कैमरे के सामने देखकर पोज दे रही हैं, वो किसी को भी अपना दीवाना बना सकती हैं।

तस्वीर पर आ रहे हैं ऐसे कमेंट्स

शुभांगी अत्रे के इस तस्वीर को जहां कई यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, कई उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'शुरू हो गई है शुभांगी जी की और भी हॉट तस्वीरें देखने के लिए तैयार हो जाइए।' एक ने लिखा, ‘फाइनली आपने अपनी हॉटनेस और कर्व्स को दिखाया।' एक दूसरा यूजर लिखता है, ‘तलाक के बाद बोल्ड अवतार बाहर निकल रहा है।' वहीं, कई यूजर्स ने उन्हें बोल्ड वेब सीरीज में काम करने की बात कहते नजर आ रहे हैं।