Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhabi Ji Ghar Par Hai खत्म होने के बाद टीवी जगत को अलविदा कह देगा ये किरदार, कारण सुन हो जाएंगे हैरान

Bhabi Ji Ghar Par Hai एनटीवी का कॉमेडी शो भाबी जी घर पर है 7 सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। हाल ही में इसी शो के एक किरदार ने ये क्लियर किया कि इस शो के खत्म होने के बाद वह टीवी को अलविदा कह देगा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 06 Jan 2023 03:52 PM (IST)
Hero Image
Bhabi Ji Ghar Par Hai Fame Rohitashv Gour Aka Manmohan Tiwari Will Not Do Tv After Comedy Show Wraps/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhabi Ji Ghar Par Hai: भाबी जी घर पर है टेलीविजन के लॉन्ग रनिंग और सबसे पॉपुलर शोज में से एक है। एन टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो में अंगूरी भाबी के किरदार से लेकर अनीता भाबी और विभूति भैया के किरदार तक पर लोग जमकर प्यार लुटाते हैं। इन्हीं किरदारो में एक किरदार तिवारी जी का भी है, जिसे शो में एक्टर रोहिताश्व गौर एक लम्बे समय से निभा रहे हैं। अंगूरी भाबी के पति के किरदार के रूप में रोहिताश्व को लोग बेहद पसंद करते हैं और उनकी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है। लेकिन हाल ही में टेलीविजन में काम करने को लेकर उन्होंने एक ऐसी बात कह दी, जिसे सुनकर फैंस का दिल बुरी तरह टूट सकता है।

भाबी जी घर पर है का ये एक्टर टीवी को कहेगा अलविदा

पिछले 7 सालों से लगातार इस शो के जरिए अपने दर्शकों का मनोरंजन करने वाले तिवारी जी उर्फ रोहिताश्व गौड़ ने टेलीविजन पर काम करने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की और साथ ही टेलीविजन पर दोबारा काम न करने का कारण भी बताया। ई टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक लखनऊ में एक यूनिवर्सिटी में स्पीच देते हुए एक्टर ने बताया कि उन्होंने टेलीविजन पर किस तरह का काम किया और वह आगे चलकर किस तरह का काम करना चाहते हैं। रोहिताश्व ने कहा, 'हो सकता है मैं भाबी जी के बाद टीवी करूं ही ना। मैं मैच्यौर वर्क करना चाहता हूं- जिस तरह का आजकल ओटीटी पर होता है'।

टीवी पर नहीं करूंगा काम -रोहिताश्व गौर

रोहिताश्व गौर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'भाबी जी की शूटिंग जब खत्म हो जाएगी उसके बाद मैं टेलीविजन नहीं करुंगा, क्योंकि मुझे लगता है मैंने टीवी पर बहुत काम कर लिया है। मुझे ये भी लगता है कि मैं डेली सोप के लिए नहीं बना हूं और कॉमेडी के अलावा दूसरे जॉर्नर पर भी काम करना चाहता हूं। इस वक्त इस मीडियम पर वह पॉसिबल नहीं है'। उन्होंने अपनी बातचीत में ये भी कहा कि नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से ग्रेजुएट कई लोग टीवी शोज करते थे, लेकिन अब नहीं करते। इसकी एक बड़ी वजह टीवी का वर्क कल्चर है। उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्धीकी, पंकज त्रिपाठी का नाम लेकर बताया कि सभी नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा बैच के लोग ओटीटी पर छाए हुए हैं। आपको बता दें कि रोहिताश्व गौर 'भाबी जी घर पर हैं' से तब से जुड़े हैं, जब से साल 2015 में इस शो की शुरुआत हुई है।

यह भी पढ़ें: 'भाबी जी घर पर हैं' शो छोड़ने के बाद शिल्पा शिंदे का हुआ ऐसा हाल, सड़कों पर ऑटो चलाती दिखीं 'अंगूरी भाभी'!

यह भी पढ़ें: Saumya Tandon Bold Photos: 'अनिता भाभी' सौम्या टंडन ने कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश