Move to Jagran APP

किडनी की बीमारी से जूझ रहा है ‘भाबी जी घर पर हैं’ का ये एक्टर, नहीं है इलाज के पैसे, कहा- बेड पर ही...

FIR Actor Ishwar Thakur​ आपको बता दें कि ईश्वर ठाकुर टीवी के कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। इन टीवी सीरियल्स में एफआईआर मे आई कम इन मैडम और जीजा जी छत पर हैं जैसे शोज के नाम शामिल हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Wed, 28 Dec 2022 04:07 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : bhabiji ghar par hain Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Ishwar Thakur​: ‘भाबी जी घर पर हैं’ और FIR फेम टीवी एक्टर ईश्वर ठाकुर के फैंस के लिए एक बेहद ही बुरी खबर सामने आ रही हैं। ईश्वर इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। कोरोना काल ने आम से लेकर खास हर किसी की लाइफ को काफी प्रभावित किया। ऐसे में ईश्वर ठाकुर अभी तक कोरोना की मार को झेल रहे हैं। कोरोना काल के बाद से ही उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा है। वह दो सालों से घर पर बैठे हुए हैं। उनकी तबीयत भी काफी खराब चल रही है। घर बैठने और स्वास्थ्य ठीक नहीं होने की वजह से दिन पर दिन उनकी आर्थिक हालत और ज्यादा बिगड़ती जा रही है। उन्हें कई तरीके की स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उनकी आर्थिक हालत इतनी खराब हो गई है कि उनके पास अच्छे डॉक्टर को दिखा पाने के लिए भी पैसे तक नहीं हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ishwar Thakur (@ishwar_comedy_official)

ठीक से काम नहीं कर रही ईश्वर ठाकुर की किडनी

ईश्वर ठाकुर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी आर्थिक स्थिति और स्वास्थ्य ठीक नहीं है। उन्होंने कहा, "बीते कुछ महीनों से उनकी किडनी ठीक तरह से काम नहीं कर पा रही। इसी कारण मेरे पैरों में सूजन और यूरिन में कंट्रोल नहीं है। जब से यूरिन की दिक्कत हुई है उन्हें डायपर यूज करना पड़ता था, लेकिन अब डायपर तक खरीदने के पैसे नहीं हैं। इसलिए उन्हें कागज और रद्दी न्यूजपेपर से ही काम चलाना पड़ रहा है। मैं किसी अच्छे डॉक्टर के पास चेकअप के लिए भी नहीं जा पा रहा हूं। अब उनके पास आयुर्वेदिक डॉक्टर को दिखाने तक के पैसे नहीं है।"

View this post on Instagram

A post shared by Ishwar Thakur (@ishwar_comedy_official)

ईश्वर की मां और भाई की भी हालत है खराब

ईश्वर ठाकुर ने आगे कहा, "मेरे साथ मेरी मां और भाई की हालत भी काफी खराब है। मां पिछले लॉकडाउन से ही बेड पर हैं। उनकी हालत तो इतनी खराब है कि उन्हें होश ही नहीं रहता है। वो दो साल से बेड पर ही हैं। वहीं, भाई को सिजोफ्रेनिया है, जिसकी हालत अब ठीक नहीं है।"