Move to Jagran APP

Bhabiji Ghar Par Hai: डेविड धवन की फिल्मों में काम करने को लेकर आज भी पछताते हैं 'विभूति नारायण', खुद किया खुलासा

भाबी जी घर पर हैं दर्शकों का लंबे समय से मनोरंजन कर रहा है। इस शो का हर कलाकार अपने शानदार एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग के लिए जाना जाता है। वहीं शो में अंगूरी भाभी के पीछे दीवाने बनकर घूमने वाले विभूति नारायण मिश्रा को दर्शक काफी पसंद करते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Thu, 05 Aug 2021 01:56 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit - Aasif Sheikh Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी का फेमस कॉमेडी शो 'भाबी जी घर पर हैं' दर्शकों का लंबे समय से मनोरंजन कर रहा है। इस शो का हर कलाकार अपने शानदार एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग के लिए जाना जाता है। वहीं शो में अंगूरी भाभी के पीछे दीवाने बनकर घूमने वाले 'विभूति नारायण मिश्रा' को दर्शक काफी पसंद करते हैं। शो में 'विभूति नारायण' का रोल फेमस एक्टर आसिफ शेख निभा रहे हैं। आसिफ इस शो का हिस्सा बनने से पहले ही कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुके हैं। आसिफ ने अपने 56 साल के लंबे करियर में काफी संघर्ष किया है। कॉमेडी के साथ विलन तक के रोल को पर्दे पर जीने वाले आसिफ को फिल्ममेकर डेविड धवन की फिल्मों में काम करने के लेकर आज भी काफी पछतावा है। आइए जानते हैं ऐसा क्यों?

 

View this post on Instagram

A post shared by Aasif Sheikh (@iaasifsheikhofficial)

आसिफ शेख ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर कई सारी बातें शेयर कीं। इस दौरान जब उन्होंने ये कहा कि बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर डेविड धवन के साथ करने को लेकर उन्हें आज भी पछतावा है तो ये काफी चौंकाने वाली थी। उन्होंने डेविड धवन की फिल्मों के अपने खराब अनुभव को लेकर कहा, 'मैंने डेविड की कुछ फिल्में की हैं लेकिन मुझे उन मूवीज में वो फुटेज और इमेज नहीं मिल सकी जो मिलनी चाहिए थी या जिसकी मुझे उम्मीद थी।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Aasif Sheikh (@iaasifsheikhofficial)

आपको बता दें कि आसिफ शेख ने डेविड धवन की कॉमेडी फिल्मों में तो काम किया ही है। इसके अलावा वह राकेश रोशन की फिल्म 'कोयला' में निगेटिव रोल में नजर आए थे। इस रोल के लिए उन्हें काफी तारीफ भी मिली थी। इस फिल्म में अ​मरीश पुरी, माधुरी दीक्षित और शाहरुख खान लीड रोल में थे। इसी इंटरव्यू में आसिफ ने ये भी बताया कि वह कभी भी टीवी पर डेवी सोप शोज नहीं करना चाहते थे लेकिन आज वो इसे खूब इंजॉय करते हैं। इसी के साथ ही उनका कहना है कि फिल्मों से कहीं ज्यादा कॉमेडी शोज में काफी कुछ एक्सप्लोर करने को मिलता है।