Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhagya Lakshmi Spoiler Alert: ओबरॉय मेंशन में लक्ष्मी लेगी बड़ा फैसला, ऋषि के सामने खुलेगा ये राज

Bhagya Lakshmi Spoiler Alert जी टीवी शो भाग्य लक्ष्मी जब से शुरू हुआ है दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। इस डेली सोप में आए दिन नए-नए ट्विस्ट्स आ रहे हैं। अब शो में जल्द ही एक नया मोड़ देखने को मिलेगा। ऋषि और मलिष्का की शादी में एक बड़ा ट्विस्ट लाने के लिए लक्ष्मी की एंट्री होगी जो ओबरॉय परिवार को हैरान कर देगी।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 28 Aug 2023 02:26 PM (IST)
Hero Image
Bhagya Lakshmi में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bhagya Lakshmi Spoiler Alert: ऐश्वर्या खरे और रोहित सुचंति स्टारर डेली सोप 'भाग्य लक्ष्मी' शुरू से ही दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहा है। एकता कपूर के इस शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट्स फैंस की दिलचस्पी बढ़ाते रहते हैं। अपनी कहानी के चलते पसंद किए जा रहा ये शो टीआरपी में भी टॉप 5 सीरियल्स में से एक बना हुआ है।

ओबरॉय मेंशन में लौटेगी लक्ष्मी

बात करें 'भाग्य लक्ष्मी' के लेटेस्ट ट्रैक की तो शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। लक्ष्मी शो में एक बड़ा फैसला लेने वाली है, जो मलिष्का (मायरा मिश्रा) की मुश्किलें बढ़ा देगा। दरअसल, आयुष लक्ष्मी से मिलने जाता है और उसे ओबरॉय मेंशन में वापस चलने की रिक्वेस्ट करता है। शुरू में लक्ष्मी मना कर देती है, लेकिन बाद में वह मान जाती है और मिठाई लेकर ओबरॉय मेंशन पहुंचती है।

जैसे ही लक्ष्मी ओबरॉय मेंशन आती है तो ऋषि (रोहित सुचंति) खुशी से झूम उठता है। घर में आते ही लक्ष्मी बताती है कि आखिर उसने क्यों वापसी का फैसला लिया। लक्ष्मी कहती है कि वह सिर्फ ऋषि को उसकी शादी के लिए शुभकामनाएं देने आई है। फिर लक्ष्मी ऋषि के कमरे में जाती है और वह खुश होकर लक्ष्मी को गले लगा लेता है। ये देख लक्ष्मी भी इमोशनल हो जाती है।

लक्ष्मी लेगी बड़ा फैसला

एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि जैसे ही लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) ओबरॉय मेंशन से जाने का फैसला करती है तो वीरेंद्र और दादी उससे शादी तक रुकने की रिक्वेस्ट करते हैं। दोनों चाहते हैं कि लक्ष्मी ऋषि और मलिष्का की शादी की तैयारियां करें। इससे करिश्मा, नीलम और मलिष्का के अंदर आग लग जाती है।

जब दादी और वीरेंद्र, ऋषि से इस बारे में पूछते हैं तो वह राजी हो जाता है। ऋषि को इंप्रेस करने के चक्कर में मलिष्का भी हामी भर देती है।

ऋषि के सामने आएगा बड़ा सच

दादी और वीरेंद्र के लाख मनाने के बाद आखिरकार लक्ष्मी भी ओबरॉय मेंशन रुककर ऋषि और मलिष्का की शादी तैयारियां करने की रिक्वेस्ट मान लेती है। लक्ष्मी उस वक्त वहां से चली जाती है और घर में बवाल मच जाता है। बातों-बातों में दादी से विक्रांत और लक्ष्मी की शादी का सच बाहर निकल जाता है, जिसे सुन ऋषि शॉक हो जाता है।

ऋषि को पता चलता है कि लक्ष्मी विक्रांत से शादी नहीं करना चाहती थी। फिर भी वह तैयार हुई ताकि ओबरॉय मेंशन में शांति रह सके। दादी के मुंह से सच सुनकर ऋषि हैरान रह जाता है। ऋषि को पछतावा होने लगता है। अब देखना दिलचस्प होगा कि लक्ष्मी की वापसी के बाद ऋषि मलिष्का से शादी करता है या नहीं।