Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faisal Buys Mercedes Car: पिता आज भी चलाते हैं ऑटो रिक्शा, महाराणा प्रताप फेम फैजल ने खरीदी चमचमाती मर्सिडीज

Faisal Khan के वर्कफ्रंट की बात करें तो झलक दिखलाजा 8 डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 2 डांस के सुपरकिड्स और डीआईडी डांस का टशन जैसे कई रियलिटी शोज किए हैं और विनर भी बने हैं। उन्हें पिछली बार धर्म योद्धा गरुड़ में देखा गया था।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Tue, 09 May 2023 08:56 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Faisal Khan Buys Mercedes Car Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Faisal Khan Buys A Mercedes: भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप फेम एक्टर फैजल खान उन स्टार्स में से हैं, जिनकी लाइफ काफी संघर्षों भरी है। फर्श से अर्श तक की इस जर्नी  में फैजल ने अपने आप को पूरी तरह से साबित किया और आज उस मुकाम पर जा पहुंचे हैं, जहां उनके परिवार को उन पर गर्व है।

भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप से एक्टिंग डेब्यू करने वाले एक्टर फैजल ने बहुत कम उम्र में  एक्टिंग और डांसिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। बता दें कि फैजल के पिता एक ऑटो ड्राइवर थे, लेकिन अब फैजल ने अपनी मेहनत से लग्जरी गाड़ी खरीद अपना सपना पूरा किया है।

फैजल ने शेयर किया वीडियो

फैजल खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो अपने माता-पिता के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि फैजल के पापा ऑटो चलाते हुए आते हैं। वहीं, उनकी मां इसी ऑटो में पीछे बैठी दिखाई देती हैं। फिर फैजल गाड़ी लेकर आते हैं और अपने पेरेंट्स को ऑटो से उतारकर गाड़ी में बैठाते हैं। गाड़ी में बैठते हुए फैजल के माता-पिता के चेरहे पर खुशी साफ देखी जा सकती है।

View this post on Instagram

A post shared by Faisal Khan (@faisalkhan30)

सोशल मीडिया पर फैजल की जमकर हो रही है तारीफ

फैजल खान के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘दुनिया के सारे माता-पिता को एक फैजल खान मिलना चाहिए। एक ने लिखा, ‘बहुत सुंदर...फैजल भाई अपनी जिंदगी में बहुत आगे जाओगे।' एक यूजर ने लिखा, ‘दिल से जानता हूं मैं कितना खुश हूं मेरी जान, अल्लाह सलामत रखे, तुझे और तेरे इन खुशियों को।' इस तरह के कई और कमेंट कर फैंस फैजल की तारीफ कर रहे हैं।