Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bharti Singh Hospitalized: अस्पताल में भर्ती भारती सिंह, करवाएंगी इस चीज की सर्जरी, आंखों से छलके आंसू

Bharti Singh अस्पताल में भर्ती हो गई हैं। कॉमेडियन ने सोशल मीडिया पर एक भावुक वीडियो शेयर कर बताया है कि आखिर उन्हें क्या हुआ है। कपिल शर्मा शो छोड़ने के बाद भारती सिंह अपने चैट शो और डेली व्लॉग्स के लिए लाइमलाइट में रहती हैं। एक हालिया वीडियो में कॉमेडियन के अस्पताल में भर्ती होने की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 03 May 2024 01:04 PM (IST)
Hero Image
भारती सिंह अस्पताल में हुईं भरती। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bharti Singh Hospitalized: जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह ने हालिया वीडियो शेयर कर अपने फैंस को चिंता में डाल दिया है। भारती अस्पताल में भर्ती हैं। एक भावुक वीडियो शेयर कर कॉमेडियन ने बताया है कि आखिर उन्हें क्या हुआ है। 

भारती सिंह टेलीविजन इंडस्ट्री की पॉपुलर कॉमेडियन हैं। उन्हें कॉमेडी जगत का क्वीन भी कहा जाता है। अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से ऑडियंस के चेहरे पर मुस्कान लाने वालीं भारती ने एक हालिया वीडियो से फैंस को परेशान कर दिया है। लोग एक्ट्रेस के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 

भारती अस्पताल में हुईं भर्ती

दरअसल, भारती सिंह को हाल ही में अचानक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कॉमेडियन और टीवी होस्ट ने अस्पताल से एक नया व्लॉग शूट किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि पेट में दर्द के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। पहले तो उन्होंने यह मानकर अस्पताल जाने से मना कर दिया था कि उन्हें गैस्ट्रिक प्रॉब्लम हुई है, लेकिन जब दर्द कम नहीं हुआ तो उन्हें अस्पताल जाना पड़ा।

Bharti Singh

यह भी पढ़ें- Shakti Mohan की बेस्ट फ्रेंड Alisha Singh ने की सगाई, मनीषा रानी- नेहा कक्कड़ और भारती सिंह समेत इन्होंने दी बधाई

भारती की करानी पड़ेगी सर्जरी

भारती सिंह ने आगे बताया कि एडमिट होने के बाद टेस्ट हुए और पता चला कि उनके पित्ताशय में पथरी (Gallbladder Stone) है। व्लॉग में भारती भावुक होती हुई नजर आ रही हैं। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि आखिर उनके साथ ऐसा कैसे हो गया। वह अपने बेटे गोला को भी मिस करती दिखीं। क्लिप में भारती के पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) भी परेशान दिखाई दिये। आखिर में भारती ने कहा कि उन्हें सर्जरी करानी ही पड़ेगी। वह रोती हुई भी नजर आईं।

भारती सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह डांस और सिंगिंग रियलिटी शोज को होस्ट करने के साथ यूट्यूब पर फनी व्लॉग्स भी शेयर करती रहती हैं। वह कपिल शर्मा शो में भी काम कर चुकी हैं। हालांकि, द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) में भारती नहीं हैं। इन दिनों भारती टीवी नाम के यूट्यूब चैनल पर वह अपना चैट शो होस्ट कर रही हैं। 

यह भी पढ़ें- Bharti Singh के बेटे 'गोला' का प्री-स्कूल में एडमिशन, रोते हुए बोलीं कॉमेडियन- बेटे के बिना टाइम स्पेंड करना मुश्किल