Move to Jagran APP

Bharti Singh के पति हर्ष लिंबाचिया ने खरीदी लग्जरी कार, करोड़ों में है गाड़ी की कीमत

भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक हैं। दोनों ने साथ में मिलकर कई शो को होस्ट किया है। वहीं दोनों यूट्यूबर भी हैं और वहां अपनी लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने नई गाड़ी खरीदी है। इस लग्जरी गाड़ी की कीमत करोड़ों में हैं। नई कार की खुशी हर्ष ने व्लॉग में भी शेयर की।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sat, 30 Mar 2024 05:41 PM (IST)Updated: Sat, 30 Mar 2024 05:41 PM (IST)
हर्ष लिंबाचिया ने खरीदी लग्जरी कार (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया भी इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं। वह अपने राइटिंग स्किल्स के लिए काफी फेमस हैं। इसके साथ ही हर्ष एक फेमस होस्ट भी हैं और उन्होंने अभी तक भारती के साथ मिलकर कई रियलिटी शो को होस्ट किया हैं।

भारती और हर्ष यूट्यूबर भी हैं, जिसमें वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करते रहते हैं और उनका एक पॉडकास्ट भी आता है। अब हाल ही में हर्ष ने एक लग्जरी कार खरीदी है, जिसकी कीमत करोड़ों में हैं।

यह भी पढ़ें: Drug Case: 3 साल बाद भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को ड्रग केस में मिली राहत, कोर्ट ने रिजेक्ट की NCB की याचिका

भारती-हर्ष ने खरीदी लग्जरी कार

भारती और हर्ष ने एक नई गाड़ी खरीद ली है। उनकी इस नई गाड़ी की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। हर्ष ने भी इसकी एक झलक अपने फैंस को दिखाई है। दरअसल, हर्ष ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर गाड़ी के साथ एक फोटो शेयर की है।

View this post on Instagram

A post shared by Haarsh Limbachiyaa (@haarshlimbachiyaa30)

इस फोटो में वह अपनी नई मर्सिडीज के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि मेरी नई कार मेरी खुशी की जगह। इसके साथ ही हर्ष ने अपने व्लॉग में इसकी एक भी दिखाई कि कैसे उन्होंने और उनके परिवार ने मिलकर नई कार खरीदने की खुशी मनाई और केक काटकर पूजा की।

करोड़ों में है कार की कीमत

ऐसा बताया जा रहा है कि हर्ष की इस कार की कीमत करोड़ों में हैं। यह कार लगभग 1.5 करोड़ की है। अब फैंस और सेलेब्स ने भी उन्हें इसके लिए बधाई दी है। जैस्मिन भसीन ने लिखा, "वाह बधाई हो"। अली गोनी ने प्यार लुटाते हुए कई इमोजी शेयर किए। प्रतीक सेजपाल ने लिखा, "मुबारक हो भाई"।

बता दें कि हर्ष जल्द ही अब सिंगिंग रियलिटी शो सुपर स्टार सिंगर के आगामी सीजन को होस्ट करते नजर आएंगे। दिलचस्प बात यह है कि मंच पर उनके साथ नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह भी दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: Bharti Singh और हर्ष लिंबाचिया बेटे के प्री-स्कूल से आए कीमती गिफ्ट को लेकर चिंतित, कहा- फीस होगी कितनी महंगी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.