Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bharti Singh Son Birthday: एक साल का हुआ भारती सिंह का बेटा, कॉमेडियन ने शेयर की गोला की क्यूट तस्वीरें

Bharti Singh Son Birthday भारती सिंह (Bharti Singh) का बेटा गोला आज पूरे एक साल का हो गया है। सोशल मीडिया पर भारती ने बेटे की पांच तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों में गोला अलग-अलग पोज में नजर आ रहे है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 03 Apr 2023 11:39 AM (IST)
Hero Image
Bharti Singh, Bharti Singh son, Haarsh Limbachiyaa, Laksh Golla Limbachiya, Bharti Singh child

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Bharti Singh Son Birthday : कॉमेडी क्वीन भारती सिंह  (Bharti Singh) आज ही के दिन मां बनी थी। उन्होंने 3 अप्रैल 2022 में बेटे गोला को जन्म दिया था। आज गोला पूरे एक साल का हो गया है।

सोशल मीडिया पर रोजाना बेटे की तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। इसके अलावा फैंस को वीडियो और वी-लॉग के जरिए अपनी जिंदगी के बारे में अपडेट देती रहती हैं। वहीं आज गोला के जन्मदिन के मौके पर बेटे की कई तस्वीरें साझा की है।

एक साल का हुआ भारती और हर्ष का गोला

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया अपने बेटे को प्‍यार से गोला बुलाते हैं। भारती ने बेटे की पांच तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों में गोला अलग-अलग पोज में नजर आ रहे है। कभी शेफ बने हुए है तो कभी बास्केट में बैठकर कैमरे की और फनी फेस बनाते नजर आ रहे हैं।  इन फोटोज को साझा करते हुए भारती ने लिखा- पहला जन्मदिन मुबारक हो @laksh_singhlimbachiya (गोल्ला) ढेर सारा प्यार बाबू   बड़े होकर हमारी तरह ही बनना भगवान आपको खुश रखे।

क्या है गोला का असली नाम

भारती ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया था कि उनके बेटे का नाम लक्ष्य है। लक्ष्य नाम का मतलब होता है टारगेट या जहां आपको पहुंचना है।

2017 में हुई थी हर्ष-भारती की शादी

बता दें, भारती सिंह ने स्क्रीन राइटर और टीवी होस्ट हर्ष लिंबाचिया के साथ साल 2017 में गोवा में शादी की थी। शादी के 4 साल बाद कपल पहली बार माता-पिता बने थे। भारती पति हर्ष से कुछ साल बड़ी हैं। इनकी पहली मुलाकात रियलिटी शो 'कॉमेडी सर्कस' में हुई थी, जहां भारती कंटेस्टेंट थीं, जबकि हर्ष लिम्बचिया एक स्क्रिप्ट राइटर थे। दोनों ने तकरीबन 7 साल तक डेटिंग करने के बाद एक-दूसरे को अपना हमसफर चुना था।