Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'Taarak Mehta...' के 'टप्पू' के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस फिल्म में एक्टिंग करते दिखेंगे भव्य गांधी

Bhavya Gandhi तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से घर-घर में पॉपुलर हुए भव्य गांधी ने करियर को ऊंची उड़ान देने के लिए फिल्मों की ओर रुख कर लिया है। उनके हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है जिसकी जानकारी उन्होंने खुद शेयर की है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 22 May 2023 12:35 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Bhavya Gandhi. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी शो इन दिनों कंट्रोवर्सी से घिर गया है। जेनिफर मिस्त्री के बाद मोनिका भदौरिया और प्रिया आहूजा ने भी प्रोड्यूसर असित मोदी और एग्जीक्यूटिव हेड सोहेल रमानी को लेकर कई खुलासे किए हैं। एक ओर जहां 'तारक मेहता...' शो विवादों से घिरा हुआ है, दूसरी ओर इसी शो से फेमस हुए टप्पू उर्फ भव्य गांधी अपकमिंग फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं।

फिल्मों में नजर आएंगे भव्य गांधी

भव्य गांधी ने करीब नौ वर्षों तक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में टप्पू बनकर लोगों का मनोरंजन किया। 2017 में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया, जिसके बाद राज अनादकट ने इस फेमस कैरेक्टर को निभाने की जिम्मेदारी उठायी। बहरहाल, 'तारक मेहता...' शो से निकलने के बाद भव्य गांधी ने गुजराती फिल्मों में एक्टिंग शुरू की।

सिल्वर स्क्रीन पर उन्होंने बहुत ज्यादा काम नहीं किया, लेकिन जितना भी किया, उनकी परफॉर्मेंस को उसमें सराहा गया। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म की इन्फॉर्मेंशन शेयर की है।

इस फिल्म में आएंगे नजर

भव्य गांधी ने लंदन से अपनी 'न्यू बिगनिंग्स' की झलक फैंस के साथ शेयर की है। इस अनटाइटल्ड फिल्म के सेट से उन्होंने कास्ट और क्रू मेंबर्स के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। बता दें कि भव्य गांधी की फिल्म में हार्दिक संगानी, हेमंग देव, टीकू तलसानिया, नवीन बावा और व्रिती वघानी भी एक्टिंग करते नजर आएंगे।

क्यों छोड़ा था 'तारक मेहता...' शो?

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोटे पर्दे की दुनिया का बहुत ही पॉपुलर शो है। 15 वर्षों से यह सीरियल लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है। भव्य गांधी ने 2009 से 2017 तक इस शो में टप्पू का रोल प्ले किया। बाद में अपने करियर को ऊंची उड़ान देने के लिए उन्होंने सीरियल को अलविदा कह देना सही समझा।