Move to Jagran APP

Bigg Boss 4 से श्वेता तिवारी का वीडियो वायरल, मनोज तिवारी पर भड़कते हुए कहा- पॉलिटिक्स खेलते हो, शर्म नहीं आती

Shweta Tiwari Video Viral टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Wed, 15 Feb 2023 02:08 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Shweta Tiwari Manoj Tiwari Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss Shweta Tiwari having Conversation with Manoj Tiwari Video: 'बिग बॉस 16' अब खत्म हो चुका है। सीजन 16 को एमसी स्टेन के तौर पर उनका नया विनर मिल गया है। वहीं, अब बिग बॉस सीजन 4 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बिग बॉस सीजन 4 की विनर श्वेता तिवारी और मनोज तिवारी के प्यार में पागल नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर मनोज और श्वेता का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बिग बॉस में श्वेता और मनोज के बीच थी शानदार केमेस्ट्री

मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी के बीच बॉन्डिंग की खबरें काफी चर्चा में  रही हैं। दोनों ने एक साथ भोजपुरी फिल्म में भी काम किया है। वहीं, दोनों बिग बॉस सीजन 4 में भी एक साथ नजर आए थे। मनोज शो के दौरान श्वेता को हमेशा सपोर्ट करते दिखे थे। ऐसे में श्वेता का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वह मनोज तिवारी के पोस्टर से बातें करती दिखाई दे रही हैं। बिग बॉस सीजन 4 में इन दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी।  

मनोज तिवारी की तस्वीर से बात करती नजर आईं श्वेता तिवारी

'बिग बॉस 4' के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से श्वेता तिवारी, भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी के पोस्टर से बात कर रही हैं। वो मनोज की तस्वीर को अपनी ओर मोड़कर उनसे भोजपुरी टोन में पूछ रही हैं, 'क्यों भाई कैसा चल रहा है बाहर का।' इसके बाद वो कहती हैं, 'देखा ना हम आ गए न टॉप 4 में, पिछली बार हमको लगा था कि हम निकल ही जाएंगे। अब हम है अश्मित है, डॉली जी हैं और खली जी हैं। चले तो आप भी गए हैं।'

कैसे बदतमीजी किए थे हमसे

इसके बाद श्वेता, मनोज की तस्वीर को देखते हुए गुस्से में कहती हैं, 'कैसे बदतमीजी किए थे, वो कोई तरीका था। एक तो बकवास आप जाकर करते हो यहां-वहां, ऊटपटांग बातें करते हो, पॉलिटिक्स खेलते हो, उसके बाद बदतमीजी हमसे करके जाते हो, शर्म नहीं आती। खीस नहीं निपोरो, दांत तोड़ देंगे। आपने कहा था कि मैं टॉप 4 में नहीं पहुंच पाउंगी। अब पहुंच गई ना।' श्वेता ने इसके बाद कई सारी बातें मनोज तिवारी की फोटो के सामने की है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।