Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

डबल होने वाला है एंटरटेनमेंट का डोज, इस शो में साथ नजर आएंगे 'बीबी की वाइन्स' के भुवन बाम और एमसी स्टैन

The Kapil Sharma Show रियलिटी शो की दुनिया का जाना माना शो द कपिल शर्मा शो कई वर्षों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। इस बार दो बड़े सोशल मीडिया स्टार्स कपिल के शो का हिस्सा होंगे।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 27 Feb 2023 09:12 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Bhuvan Bam and MC Stan

नई दिल्ली, जेएनएन। The Kapil Sharma Show: सोनी टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो 'द कपिल शर्मा शो' में अब तक कई सेलिब्रिटी आ चुके हैं। लंबे समय से चले आ रहे इस शो को दर्शकों का हमेशा से ही भरपूर प्यार मिलता आया है। यह शो टीआरपी की रेस में बना रहता है और इस बार की टीआरपी और भी बढ़ सकती है। इस बार कपिल के शो में सोशल मीडिया के दो धुरंधर सेंसेशन आने वाले हैं।

कपिल शर्मा के शो में दो फेमस स्टार

रैपर एमसी स्टैन और यूट्यूबर भुवन बाम, यह दोनों काफी चर्चित सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। फैंस दोनों की एक्टिविटी काफी पसंद करते हैं। जहां भुवन बाम 'बीबी की वाइन्स' में अपने वीडियो को लेकर यूट्यूब पर ज्यादा फेमस हैं। 

बिग बॉस के बाद बढ़ी स्टैन की पॉपुलैरिटी

वहीं, एमसी स्टैन के गाने लोगों के दिलों पर राज करते हैं। बिग बॉस 16 में आने का उन्हें फायदा मिला। इस शो के बाद स्टैन की पॉपुलैरिटी में गजब का इजाफा हुआ। रियलिटी शो और सोशल मीडिया पर धूम मचाने के बाद एमसी स्टैन, कपिल शर्मा के शो में रैप का तड़का लगाने वाले हैं। उनका साथ देने आएंगे यूट्यूबर भुवन बाम।

भुवन ने शाह रुख खान के साथ वीडियो किए हैं। उनकी हाल ही में मूवी 'ताजा खबर' आई थी, जो कि 5 जनवरी, 2023 को रिलीज हुई थी। यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज की गई थी। 

प्रियंका के साथ म्यूजिक वीडियो में आने की चर्चा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एमसी स्टैन और प्रियंका चाहर चौधरी एक साथ म्यूजिक एल्बम में नजर आ सकते हैं। हालांकि, इस पर दोनों की तरफ से कन्फर्मेशन नहीं है। 

यह भी पढ़ें: Monalisa: ऑफ व्हाइट ड्रेस में मोनालिसा ने गिराई हुस्न की बिजलियां, लेटेस्ट फोटो पर दिल हारे फैंस

यह भी पढ़ें: Lock Upp 2: कंगना के जेल में जाएगा बिग बॉस का यह कंटेस्टेंट, नाम सुन नहीं होगा कानों पर यकीन