Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jasmin Bhasin Look: तबीयत ठीक होते ही जैस्मिन भसीन ने दिखाया अपना नया लुक, Aly Goni ने उड़ाया मजाक

Jasmin Bhasin Latest Post छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को बीते दिन ही अस्पताल से डिस्चार्ज मिला है। अब एक्ट्रेस फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की और फैंस को अपना नया लुक दिखाया। उनकी इन फोटोज पर बॉयफ्रेंड अली गोनी के कमेंट ने हर किसी का ध्यान खींचा है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 12 Oct 2023 11:27 PM (IST)
Hero Image
जैस्मिन भसीन ने शेयर किया नया लुक (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Jasmin Bhasin Latest Post: बिग बॉस फेम एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन हाल ही में तबीयत बिगड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती हुई थीं और बीते दिन ही उनको अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद एक्ट्रेस अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। उनके इस पोस्ट पर बॉयफ्रेंड अली गोनी के कमेंट ने हर किसी का ध्यान खींचा है।

'टशन-ए-इश्क' और 'दिल से दिल तक' जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुकी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन अपने फैशन और टैलेंट की वजह से लोगों का दिल जीत लेती हैं। एक्ट्रेस की तबीयत खराब होने की वजह से उनके फैंस भी चिंता में थे, लेकिन अब एक्ट्रेस का पोस्ट देख वह काफी खुश हैं।

यह भी पढ़ें: Jasmin Bhasin के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद Aly Goni कुछ यूं संभालते आए नजर, फोटो देख भर आया फैंस का दिल

जैस्मिन भसीन ने शेयर किया पोस्ट

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह ब्लैक और व्हाइट कलर की ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। इस लुक में उनका नया हेयरस्टाइल और लाइट मेकअप देखने को मिल रहा है। तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा 'अपनी जुल्फों को यूं गालों पर गिराया ना करो, बेचैन मेरे दिल को तुम इस तरह सताया ना करो'।

View this post on Instagram

A post shared by Jasmine Bhasin (@jasminbhasin2806)

अली ने कमेंट में उड़ाया मजाक

जैस्मिन भसीन के इस पोस्ट पर अली गोनी से लेकर उनके फैंस से तक कमेंट कर रहे हैं। अली गोनी ने जैस्मिन की तस्वीरों और उनके कैप्शन पर कमेंट करते हुए लिखा 'ट्रक से कॉपी किया शेर? इसके साथ ही एक्ट्रेस के कुछ फैंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा 'बहुत खूबसूरत जैस्मिन भसीन'। वहीं, एक अन्य ने लिखा 'आप बहुत प्यारी लग रही हो'।

जैस्मिन भसीन का वर्क फ्रंट

जैस्मिन भसीन अभी फिलहाल के लिए टीवी से दूर हैं। 'टशन-ए-इश्क' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस 'दिल से दिल तक' जैसे कई धारावाहिकों का हिस्सा रह चुकी हैं। इसके साथ ही उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 9' और 'बिग बॉस 14' में भी भाग लिया था। एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'हनीमून' में देखा गया और वह कई म्यूजिक वीडियोज भी कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: शूटिंग के वक्त अली गोनी की आंख पर लगी चोट, गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के चेहरे का उतरा रंग