Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rubina Dilaik Pics: ब्लैक आउटफिट में रुबीना ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, प्रेग्नेंसी ग्लो देख फैंस हुए हैरान

Rubina Dilaik Latest Pics छोटे पर्दे की एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस आए दिन अलग-अलग ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की जो उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रही हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 06 Oct 2023 11:46 PM (IST)
Hero Image
Rubina Dilaik ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rubina Dilaik Latest Pic: 'छोटी बहू' और 'बिग बॉस' जैसे सीरियल्स से अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इस समय अपनी लाइफ की सबसे खूबसूरत जर्नी को एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं और वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक आए दिन सोशल मीडिया पर वेस्टर्न से लेकर एथनिक लुक में कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर चुकी हैं। अब हाल ही में उन्होंने फिर से अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का लुक और उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें: Rubina Dilaik: पति के साथ बेबीमून एन्जॉय कर रहीं 'मॉम टू बी' रुबीना दिलैक, छोटी सी ड्रेस में दिखाया बेबी बंप

मिडी ड्रेस में रुबीना ने लूटी महफिल

रुबीना दिलैक एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर भी लाइमलाइट में रहती हैं। वह अक्सर अपने यूनिक लुक से फैंस को हैरान करने में पीछे नहीं रहती। अब रुबीना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह अपने स्टाइल स्टेटमेंट से हर किसी को इंप्रेस कर रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ब्लैक कलर की मिडी ड्रेस पहने कार के ऊपर बैठी नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इस दौरान एक्ट्रेस ने लॉन्ग बूट और खुले बालों के साथ अपने लुक को पूरा किया है। दूसरी तस्वीर में रुबीना कार के अंदर बैठ कर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा 'द बंप-पाइ राइड'।

फैंस को पसंद आया रुबीना का लुक

रुबीना का ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस के तस्वीरें शेयर करने के बाद फैंस कमेंट में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर लिखा 'हम कामना करते हैं कि रूबी और उनका बच्चा स्वस्थ रहें'। इसके साथ ही कुछ लोग उनके प्रेग्नेंसी ग्लो को लेकर भी तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Rubina Dilaik Pregnancy: झूले पर बैठकर रुबीना दिलैक ने दिखाया बेबी बंप, नई जर्नी को इंजॉय करते दिखी एक्ट्रेस