Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: इस मशहूर एक्ट्रेस ने रणवीर शौरी के लिए बिग बॉस में भेजे डिजाइनर कपड़े, फैंस कर रहे हैं तारीफ

बिग बॉस ओटीटी 3 को शुरू हुए पूरा एक महीना हो चुका है। इस शो में अब तक काफी लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं।  कंटेस्टेंट के बीच राशन से लेकर घर की सफाई तक के लिए भयंकर लड़ाई देखने को मिल रही है। अब हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड टेलिकास्ट हुआ जिसमें रणवीर शौरी का स्टाइलिश पहनावा देखा गया।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 21 Jul 2024 11:03 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। ये शो 21 जून से ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हुआ था। बीते इस एक महीने में घर में नजर आ रहे कंटेस्टेंट के बीच काफी कुछ देखने को मिल रहा है। अब तक कई लोग घर से बाहर हुए हैं। तो वहीं घर में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री भी हुई है। 

रणवीर का दिखा स्टाइलिश पहनावा

शो में बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी भी नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने शो में साफ-साफ कहा था कि उन्हें पर्दे पर काम नहीं मिल रहा, जिसके चलते वह इस शो का हिस्सा बने। हालांकि, एक वक्त था जब रणवीर फिल्मों में नजर आते थे। अब शो से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर अपने स्टाइलिश लुक के लिए काफी वायरल हो रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- BB OTT 3: 'तुम्हें शर्म आनी चाहिए', सना मकबूल के सपोर्ट में उतरे Rajiv Adatia, रणवीर शौरी की लगा दी क्लास

शहनाज ने भेजे रणवीर के लिए कपड़े

अनिल कपूर ने वीकेंड का वार पर अभिनेता रणवीर शौरी के स्टाइलिश लुक की खूब तारीफ की। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि उनके लिए डिजाइनर आउटफिट शहनाज गिल ने भेजे हैं। अनिल कपूर से बात करते हुए रणवीर शौरी ने कहा कि उनका फैशनेबल आउटफिट शहनाज ने भेजा है। 'मुझे कहा गया है शहनाज ने भेजा है। मुझे लगा डिजाइनर और उनकी टीम है। इसके बाद अनिल कहते है कि यह शहनाज गिल ने भेजा है। इसके बाद रणवीर ने शहनाज को शुक्रिया अदा किया।

फैंस कर रहे हैं तारीफ 

इस वीडियो को देखने के बाद अब सोशल मीडिया पर फैंस एक्ट्रेस की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा- शहनाज कितनी बार दिल जीतोगी। वहीं दूसरी फैन ने लिखा- आपका दिल कितना साफ है। तीसरे फैन मजाकिया अंदाज में लिखा- शहनाज जी कुछ हमारे लिए भी डिजाइन कर दो।  

यह भी पढ़ें-  BB OTT 3: 'फूल' पर छिड़ा विवाद, 'गटरछाप' बोलने से तिलमिलाईं सना मकबूल, रणवीर शौरी को कहा- 'तुम गंदी नाली...'